Breaking News: जम्मू पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, उपराज्यपाल से की मुलाकात...

Rajnatah Singh reaches Rajouri: राजौरी का दौरा कर रक्षा मंत्री पुहंचे जम्मू, राज भवन जम्मू में होंगी उनकी अगली उच्च स्तरीय बैठक, जिसमें रक्षा मंत्री के साथ उपराजयपाल जम्मू कश्मीर, सेना प्रमुख और अन्य सुरक्षा एजेंसीयों के प्रमुख शामिल होंगे.

Breaking News: जम्मू पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, उपराज्यपाल से की मुलाकात...

Jammu and Kashmir: देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं. आज सुबह उन्होंने राजौरी पहुंचकर सेना और सेना के जवानों से मुलाकात की. जिसके बाद वे जम्मू पहुंच चुके हैं. इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी मुलाकात की. दरअसल, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जम्मू में एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे.

आपको बता दें जम्मू पहुंचकर राजनाथ सिंह यहां के राजभवन पहुंचेंगे. जहां, उनकी वे भारतीय सेना के उच्चाधिकारियों, सुरक्षा एजेंसियों के प्रमुख और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ मिलकर एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे. 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी एनकाउंट के मजूदा हालातों के मद्देनज़र देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राजौरी पहूंचे. रक्षामंत्री ने बुधवार को राजौरी पहुंचकर भारतीय सेना के जवानों के साथ मुलाकात की. 

आपको बता दें कि बीती 21 दिसंबर को जम्मू कश्मीर के राजौरी में भारतीय सेना के वाहन पर रास्ते में छिपे कुछ आतंकियों द्वारा हमला किया गया. इस हमले में सेना के चार जवान शहीद हुए. जिसके बाद इस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. 

वहीं, राजौरी में हुए इस आतंकी हमले में भारतीय सेना ने अपने चार जवान खो दिए हैं. बीते सोमवार को आर्मी चीफ मनोज पांडे ने ऑपरेशन साइट पर पहुंचकर इलाके का दौरा किया था. आर्मी चीफ ने यहां मौजूद सेना के अधिकारियों से मुलाकात कर ऑपरेशन की जानकारी ली. साथ ही सेना के जवानों से मिलकर उनका हौंसला भी बढ़ाया था. 


ऐसे में रक्षामंत्री बुधवार को इस पूरे ऑपरेशन का जाएजा लेने और सेना के जवानों से मुलाकात करने पहुंचे. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के जवानों से मिलकर उनका मनोबल बढ़ाया. रक्षामंत्री ने सेना को जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय सेना देश का गौरव है. 

रक्षामंत्री ने अपने इस दौरे के दौरान सेना के अधिकारियों के साथ मिलकर एक डिफेंस रिव्यु मीटिंग की. जिसमे सिक्योरिटी फोर्सेज के बड़े अधिकारियों समेत सिविल एडमिनिस्ट्रेशन भी मजूद था. 

इसके अलावा आपको बता दें कि भारतीय सेना को बुफ्लाइज़ डी-के-जी में एनकाउंटर साइट के पास संदिग्ध हालात में तीन शव भी मिले थे. रक्षामंत्री ने आज उन तीनों मृतकों के परिवार वालों से मुलाकात की. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io