Chillai Kalan: चिल्लई कलां पर पुलवामा में शानदार जश्न...

Chillai Kalan Festival: जिला पुलवामा में बनाया गया चिल्लई कलां समारोह का जश्न. जिला इन्तेजामिया के कई आला अधिकारी शामिल हुए.

Chillai Kalan: चिल्लई कलां पर पुलवामा में शानदार जश्न...

Jammu and Kashmir: जिला पुलवामा इन्तेजामिया की जानिब सें आज  पुलवामा में पहली बार चिल्लई कलां जश्न का आयोजन किया गया. इस प्रोग्राम मे जिला इन्तेजामिया के कई आला अधिकारी शामिल हुए जिसमें एसएसपी पुलवामा मोहम्मद यूसुफ चौधरी,एडीडीसी पुलवामा डॉ. शेख अब्दुल अजीज,एसीडी पुलवामा डॉ. पीरजादा फरहत समेत दिगर इन्तेजामिया के अधिकारी शामिल हुए.

इस दौरान पुलवामा के अलग-अलग इलाको से बड़ी तादाद में लोगों ने शिरकतकी. इस प्रोग्राम का इनेकाद पहली बार जिला पुलवामा डीसी दफ्तर में किया गया.

वहीं, इस प्रोग्राम के दौरान आसपास का सेटअप इस तरह से तैयार किया गया कि यह कश्मीर जैसा लगे इस दौरान वहां की रिवायत को दिखाया गया. प्रोग्राम के दौरान पुराने कश्मीर की थीम रखने का अहम मकसद नौजवान नस्ल को कश्मीरी रिवायत के बारे में बताना था. बता दें कि कश्मीर में चिल्लई कलां को दौरान शदीद सर्दी होती है.

जश्न चिल्लई कलां प्रोग्राम के दौरान अलग-अलग  स्कूल के स्टूडेंट की जानिब से  कल्चरल प्रोग्राम पेश किए गए. कश्मीर घाटी के मशहूर सिंगर शफी सोपोरी नें जिला हेडक्वार्टर (Headquarter) पुलवामा में जश्ने चिल्लई कलां के जश्न के दौरान अपने फन का मुजाहिरा किया. इस प्रोग्राम में इलाके के मकामी लोगों ने प्रोग्राम का इनेकाद करने के लिए डीसी पुलवामा डॉ बशारत कयूम का शुक्रिया अदा किया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io