Coldest Night In J&K: हर गुजरती रात होती जा रही सीज़न की सबसे सर्दतरीन, माइनस में पहुंचा पारा...

Cold Wave in J&K: श्रीनगर में गुजिश्ता रात इस सीज़न की सर्दतरीन रात रही. महकम ए मौसमियात (IMD) के मुताबिक शुक्रवार रात का मिनिमम टेंपरेचर माइनस -2.6 डिग्री सेल्सियत रिकॉर्ड किया गया. वही, जम्मू रीजन में भी रात में सर्दी की शिद्दत बढ़ती जा रही है. बनिहाल और भदरवा सबसे सर्द इलाका रहा, रामबन, बटौत और कटरा में भी रात का पारा चार डिग्री तक पहुंच गया है. गुजिश्ता रात लेह में मिनिमम टेंपरेचर माइनस 10.0, कारगिल में माइनस 9.4 और द्रास में माइनस 12.2 डिग्री दर्ज किया गया.

Coldest Night In J&K: हर गुजरती रात होती जा रही सीज़न की सबसे सर्दतरीन, माइनस में पहुंचा पारा...

Jammu and Kashmir: श्रीनगर में गुजिश्ता रात इस सीज़न की सर्दतरीन रात रही. महकम ए मौसमियात (IMD) के मुताबिक शुक्रवार रात का मिनिमम टेंपरेचर माइनस 2.6  डिग्री सेल्सियत रिकॉर्ड किया गया. 

वहीं, सेंट्रल कश्मीर के गांदरबल और बडगाम जिले में भी रात में पारा गिरने का सिलसिला जारी है. बीती रात गांदरबल में दरज ए हरारत -3.3 और बडगाम में 3.5 डिग्री सेल्सियस रहा.  

इसी तरह कांजीगुंड और कुपवाड़ा में भी गुजिश्ता रात सीजन की सर्द तरीन रात रही. वहीं, काज़ीगुंड में रात को कम से कम पारा माइनस 2.2 जबकि कुपवाड़ा में माइनस 3.0 डिग्री रहा. सभी मकाम पर रात का कम से कम टेम्प्रेचर माइनस में रिकॉर्ड किया गया. 

पहलगाम में मंगल और बुध की दरमियानी रात में मिनिमम टेंपरेचर माइनस 5.1 डिग्री दर्ज किया गया. रात के टेंपरेचर में सबसे ज्यादा गिरावट शोपियां में दर्ज की गई. यहां रात का मिनिमम टेंपरेचर माइनस 5.0 डिग्री दर्ज किया. 

वहीं, अनंतनाग, पुलवामा और कुलगाम में भी पारा माइनस 1.9 से माइनस 4.7 डिग्री के दरमियान रहा. सैयाहती मकाम पहलगाम में पिछली रात मिनिमम टेंपरेचर 4.9 जबकि गुलमर्ग में माइनस 2.2 रिकॉर्ड किया गया. 

आपको बता दें कि जम्मू रीजन में भी रात में सर्दी की शिद्दत बढ़ती जा रही है. वहीं, बनिहाल और भदरवा सबसे सर्द इलाका रहा, रामबन, बटौत और कटरा में भी रात का पारा चार डिग्री तक पहुंच गया है. गुजिश्ता रात लेह में मिनिमम टेंपरेचर माइनस 10.0, कारगिल में माइनस 9.4 और द्रास में माइनस 12.2 डिग्री दर्ज किया गया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io