Kathua News : कठुआ में 'मौत का पुल' : जान जोखिम में डालकर लोग 'जर्जर' पुल कर रहे पार

Kathua damaged Bridge : कुठआ जिला मुख्यालय से सटे गांव जराई को जाने वाले पुल की हालत इतनी खस्ता है कि यहां आए दिन हादसों का डर बना रहता है. लोग जान जोखिम में डालकर इस जर्जर पुल को पार करते हैं.

Kathua News : कठुआ में 'मौत का पुल' :  जान जोखिम में डालकर लोग 'जर्जर' पुल कर रहे पार

कठुआ Damaged Bridge : जम्मू कश्मीर के कठुआ में जिला मुख्यालय से सटे गांव जरई में एक खस्ताहाल पुल लोगों की परेशानियों का सबब बन गया है. इस पुल की हालत इतनी खराब है कि यहां वाहन तो दूर, पैदल चलने वाले राहगिरों को भी चोट लगने का खौफ रहता है. इस बाबत गांववालों ने 
जिला प्रशासन पर निशाना साधा है. लोगों का आरोप है कि लाख शिकायतों के बावजूद, प्रशासन ने कोई सूध नही ली और ये पुल यूं हीं सालों से बदहाली के आंसू रो रहा है. ऐसे में इस खस्ताहाल पुल के कारण उन्हें रोज़ाना काफी सारी दिक्कतों से दो-चार होना पड़ रहा है. 

हालांकि गांववालों का कहना है कि इस पुल के पास एक वैकल्पिक मार्ग बनाया गया है लेकिन बारिश के मौसम में इस रास्ते से गुज़रना भी जोखिम भरा रहता है. 

गांववालों के मुताबिक, उन्होंने कई बार प्रशासन से इसको लेकर गुहार लगाई है लेकिन इस पुल की हालत को सुधारने के लिए किसी ने कोई प्रयास नहीं किया. इसके अलावा कई जन प्रतिनिधियों के समक्ष भी ये मामला ले जाया गया है कि पुल की हालत को सुधारा जाए ताकि यहां आवागमन में किसी को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े लेकिन उन्होंने ने भी इस ओर ध्यान नही दिया.  नतीजा ये है कि इस खराब पुल की वजह से आए दिन यहां गाड़ियां फंस जाती हैं जिससे लोगों को काफी दिक्कतों होती है.

ऐसे में एक बार फिर से गांव के लोगों ने जिला प्रशासन और सरकार से मांग उठाई है कि वो इस पुल को जल्द से जल्द ठीक करवाएं ताकि उनकी दिक्कतें कम हो सकें और  वहां आवाजाही दुरुस्त हो सके 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io