Congress on Poonch Attack: पुंछ हमले पर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Congress on BJP: पुंछ आतंकी हमले पर बात करते हुए जम्मू कश्मीर के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकार रसूल वाणी ने कहा है कि सरकार के मुताबिकयहां शांति है तो फिर सेना के जवान कैसे आतंकियों का शिकार बनते जा रहे हैं. आगे उन्होंने कहा केंद्र सरकार बड़े-बड़े मौकों और चुनावी मंचों से ये दावा करती है कि धारा 370 हटाए जाने के बाद यहां पर शांति बहाल होगी. लेकिन यहां शांति नही है.

Congress on Poonch Attack: पुंछ हमले पर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Jammu Terror Attack: जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में जवानों की शहादतों के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और कहा है शहीदों की शहादत पर सरकार चुप क्यों है. 

पुंछ आतंकी हमले पर बात करते हुए जम्मू कश्मीर के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकार रसूल वाणी ने कहा है कि सरकार के मुताबिकयहां शांति है तो फिर सेना के जवान कैसे आतंकियों का शिकार बनते जा रहे हैं. आगे उन्होंने कहा केंद्र सरकार बड़े-बड़े मौकों और चुनावी मंचों से ये दावा करती है कि धारा 370 हटाए जाने के बाद यहां पर शांति बहाल होगी. लेकिन यहां शांति नही है. अगर वाकय यहां ज़मीनी स्तर पर शातिपूर्ण माहौल है तो फिर आए दिन सेना के बहादुर जवान कैसे अपनी जान गंवा रहें हैं. 

इसके अलावा विकार रसूल वाणी ने सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं और कहा है "चाहे वो जम्मू के इलाके हो या फिर कश्मीर के, लगातार हमारे पुलिस और सुना के जवान शहीद हो रहे हैं लेकिन उनकी शहादत पर सरकार चुप है. जम्मू कश्मीर में अमान और शांति हो और उसके लिए सरकार को ठोस कदम उठाने होंगे. 

उधर, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है कि धारा 370 हटने के बाद से जम्मू डिवीजन में आतंकवाद की बढ़ी घटनाएं हैरान करने वाली हैं. ऐसे में इन आतंकी हमलों ने सरकार और सुरक्षा एजेंसियों को एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io