Congress conference: कठुआ में कांग्रेस कमेटी का दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन, पूर्व मंत्री पंकज डोगरा की सशक्त उपस्थिति

जिला कठुआ कांग्रेस कमेटी ने हाल ही में कठुआ जिला मुख्यालय पर आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अपने सदस्यों को जमा किया.

Congress conference: कठुआ में कांग्रेस कमेटी का दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन, पूर्व मंत्री पंकज डोगरा की सशक्त उपस्थिति

जिला कठुआ कांग्रेस कमेटी ने हाल ही में कठुआ जिला मुख्यालय पर आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अपने सदस्यों को जमा किया. इस महत्वपूर्ण सम्मेलन में जिला अध्यक्ष पंकज डोगरा के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रमुख नेता शामिल हुए और अपनी आगामी चुनावी रणनीतियों को चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को समर्थन का आह्वान किया.

मुख्य अतिथियों में पूर्व केंद्रीय मंत्री और जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस प्रभारी भारत सिंह सोलंकी, जम्मू-कश्मीर प्रदेश अध्यक्ष विकार रसूल बनी, और कार्यकारी अध्यक्ष रमन पल्ला शामिल थे. सम्मेलन में उपस्थित हुए कार्यकर्ताओं से मिलकर भारत सिंह सोलंकी ने कहा, "मौजूदा केंद्र की भाजपा सरकार हर मोड़ पर विफल साबित हुई है. सरकार ने पूर्व चुनावों के दौरान लोगों को सिर्फ लुभावने सपने दिखाए हैं और आज तक महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कोई कदम नहीं उठाया है."

सोलंकी ने भाजपा के 15 लाख के वादे को भी खोखला बताते हुए कहा, "ऐसी सरकार की सोच को जड़ से उखाड़ने के लिए लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करना चाहिए." जिला अध्यक्ष पंकज डोगरा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा, "यह समय है हमें एकजुट होकर समर्थन का परिचय बनाने का. आने वाले चुनावों में हमें एक जुड़ता का साक्षात्कार होना चाहिए ताकि हम अपनी ताकत को दिखा सकें और लोगों को जागरूक कर सकें."
सम्मेलन के दौरान भारी संख्या में उपस्थित रहे कार्यकर्ताओं ने इस समर्थन और जड़ता के संकेत के रूप में समर्थन दिया. इस अधिवेशन ने कठुआ जिले में कांग्रेस की मजबूती को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण कदम साबित हुआ है, जो आगामी चुनावों में पार्टी को और भी मजबूत बनाए रखने का वादा करता है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io