CRPF Cleaness Drive: CRPF ने चलाया पुलवामा में स्वच्छता अभियान, लगाया मेडिकल कैंप...

CRPF in Pulwama: CRPF की 182 बटालियन ने पुलवामा ज़िले में चलाया स्वचछ्ता अभियान. सफाई को लेकर लोगों को किया गया जागरूक. मेडिकल कैंप लगाकर लोगों का किया इलाज...

CRPF Cleaness Drive:  CRPF ने चलाया पुलवामा में स्वच्छता अभियान, लगाया मेडिकल कैंप...

Jammu and Kashmir: CRPF ने घाटी में सुरक्षा प्रदान करने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के अलावा घाटी के लोगों के लाभ के लिए भी काम कर रही है. 

आपको बता दें कि CRPF की ओर से पुलवामा में चिकित्सा शिविर, रक्तदान शिविर, सद्भावना यात्राएं, नौकरी मेले आदि का आयोजन किया जा रहा है. इसके साथ ही घाटी में स्वच्छता अभियान भी जारी है. 

गौरतलब है कि रविवार को CRPF की 182 बटालियन ने  स्वच्छ पखवाड़ा के तहत म्यूनिसिपल कमेटी पुलवामा के सहयोग से आज जिला पुलवामा के सर्कुलर रोड क्रॉसिंग से बुनूरा क्षेत्र तक सफाई अभियान चलाया.

बता दें कि पुलवामा ज़िले में CRPF 182 बटालियन की ओर से म्यूनिसपल काउंसिल की मदद से स्वचछ्ता मुहिम चलाई गई. स्वच्छता मुहिम के साथ साथ मुफ्त तिब्बी कैम्प,ब्लड डोनेशन कैम्प,सद्भावना यात्राएं,रोज़गार मेले का भी एहतेमाम किया गया...स्वचछता मुहिम चलाने का मकसद अपने इलाक़े को साफ रखना और आम अवाम को सफाई को लेकर बेदार करना है.

इस तरह के स्वच्छता अभियान के आयोजन का मुख्य उद्देश्य अपने क्षेत्रों को स्वच्छ रखना और स्वच्छ भारत अभियान के बारे में आम जनता में जागरूकता लाना है.

जय सिंह द्वितीय कमान 182 बीएन सीआरपीएफ पुलवामा ने कहा कि वर्ष 2015 से जब देश में स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया गया था तब से सीआरपीएफ भी सौरंडिंग को साफ रखने और स्वच्छ भारत अभियान अभियान के बारे में आम जनता के बीच जागरूकता लाने में अपनी भूमिका निभा रही है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io