Cyber Crime in J&K: श्रीनगर में मोबाइल एप के जरिए 59 करोड़ का फ्रॉड, आरोपी फरार...

59 Crore Fraud in Srinagar: एक ऐप के ज़रिए लोगों को 10 से 15 दिन के अंदर पैसा डबल करने का वादा किया जा रहा था. लेकिन कुछ दिनों से ये ऐप बंद पड़ा है. श्रीनगर में इसकी ऑफ़िस भी बंद पड़ी है.

Cyber Crime in J&K: श्रीनगर में मोबाइल एप के जरिए 59 करोड़ का फ्रॉड, आरोपी फरार...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक बड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जिसमें Creative Curative Surveys Pvt. Ltd. के शामिल होने का इल्ज़ाम है.

दरअसल, एक ऐप के ज़रिए लोगों को 10 से 15 दिन के अंदर पैसा डबल करने का वादा किया जा रहा था. लेकिन कुछ दिनों से ये ऐप बंद पड़ा है. श्रीनगर में इसकी ऑफ़िस भी बंद पड़ी है. 

इस ऐप से 59 crores रुपये के घपले का पर्दाफाश हुआ है. इस बड़ी धोखाधड़ी के बाद लोगों में ग़मो ग़ुस्से का माहौल है. जिसके बाद अब इस मामले पर कश्मीर की cyber police जांच कर रही है. वहीं, लोग ने पुलिस से मामला हल करने और पैसा वापस कराने की मांग की है...

गौरतलब है कि कुलगाम में एक बड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जिसमें करोड़ों का फ्रॉड हुआ है. इस बारे में एक बीटेक स्टूडेंट नफ़ी जावेद ने कहा मैंने इस फ्राड के ख़िलाफ़ कई कम्प्लेन किए हैं. 

दरअसल, इलाक़े में इसके कई ऑफ़िस खोले गए थे लेकिन अब सब अचानक बंद कर दिए गए हैं. और इस कंपनी का मालिक ऑफ़िस बंद करके ग़ायब हो गया है. उसने बताया कि इस फ्राड के बहुत से लोग शिकार हुए हैं.

Latest news

Powered by Tomorrow.io