DC Baramulla: बारामुला के DC मिंगा शेरपा ने विंटर गेम्स की तैयरी का लिया जाएजा, अधिकारियों की दी ये हिदायत...

Khelo India winter Games: मिंगा शेरप ने शनिवार को गुलमर्ग गोल्ड क्लब में खेलो इंडिया विंटर गेम्स की तैयारियों को लेकर एक समीक्षा बैठक की. बारामुला के Deputy commissioner मिंगा शेरपा और कश्मीर टूरिज्म के डायरेक्टर ने गुलमर्ग में होने वाले विंटर गेम्स को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की.

DC Baramulla: बारामुला के DC मिंगा शेरपा ने विंटर गेम्स की तैयरी का लिया जाएजा, अधिकारियों की दी ये हिदायत...

Jammu and Kashmir: बारामुला के Deputy commissioner मिंगा शेरपा और कश्मीर टूरिज्म के डायरेक्टर ने गुलमर्ग में होने वाले विंटर गेम्स को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. दरअसल, मिंगा शेरप ने शनिवार को गुलमर्ग गोल्ड क्लब में खेलो इंडिया विंटर गेम्स की तैयारियों को लेकर एक समीक्षा बैठक की. 

वहीं, इस मौके पर कई हितधारकों और सेवा प्रदाताओं ने बैठक में हिस्सा लिया. इस मीटिंग में कश्मीर टूरिज्म के निदेशक राजा याकू फारूक, बारामुला के डिप्टी SSP आमोद अशोक नागपुरी, गुलमर्ग विकास प्राधिकरण के CEO वसीम राजा, गुलमर्ग टूरिज्म के AD, गुलमर्ग के SDM सैयद अल्ताफ हुसैन, , तहसीलदार तंगमर्ग और अन्य अधिकारी मौजूद रहे. 

आपको बता दें कि ये बैठक खेलो इंडिया विंटर गेम्स के चौथे संस्करण के संबंध में थी. जोकि 20 से 25 फरवरी को गुलमर्ग में आयोजित किया जाएगा. इसको लेकर सभी हितधारकों, सेवा प्रदाताओं को शीतकालीन पर्यटन को बेहतर बनाने के लिए पूरा समर्थन मिलेगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io