DC visit: डीसी शोपियां का दौरा, आवश्यक सेवाओं की बहाली का लिया जायजा

डीसी शोपियां ने किया कई क्षेत्रों का दौरा जिसके तहत एसडीएच केलर और डीटीएस वर्कशॉप का दौरा किया और तेजी से बर्फ हटाने के साथ साथ बिजली बहाली पर जोर दिया.

DC visit: डीसी शोपियां का दौरा, आवश्यक सेवाओं की बहाली का लिया जायजा

डीसी शोपियां ने कई क्षेत्रों का लिया जायज़ा. डीसी एसडीएच केलर और डीटीएस वर्कशॉप तक गए. इसके बाद उन्होंने तेजी से बर्फ हटाने के साथ साथ  बिजली बहाली पर जोर दिया.
दरअसल बर्फबारी के कारण उत्पन्न स्थिति का प्रत्यक्ष मूल्यांकन, करने के लिए शोपियां के उपायुक्त फजलुल हसीब अलग अलग इलाकों के दौरे पर निकले थे. उन्होंने इसी सिलसिले में बर्फ हटाने के अभियान और आवश्यक सेवाओं की बहाली का जायजा लेने के लिए शोपियां जिले के कई क्षेत्रों का दौरा किया. 

जिला अस्पताल तक पहुंचे डीसी
अपने इस दौरे के दौरान उपायुक्त ने उप जिला अस्पताल केलर तक पहुंच गए और अस्पताल में मरीजों से मिले. यहां उन्हीने मरीज़ो से उनकी देखभाल सेवाओं का जायजा लिया और कई मरीजों और कर्मचारियों से बातचीत की. 

बिजली पानी और दिया जोर
उपायुक्त ने जिले में चल रहे बर्फ हटाने के अभियान का निरीक्षण किया और जिले में पानी, बिजली, सड़कों की सफाई जैसी आवश्यक सेवाओं की उपलब्धता का जायजा लिया. जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों को जिले में आवश्यक सेवाओं की चौबीस घंटे उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io