Jammu and Kashmir: राजौरी-पुँछ के Dig ने नोशेरा सिविल सोसाइटी के साथ की मीटिंग, जनता की परेशानी सुनी...

DIG Meeting with Civil Society: सिविल सोसाइटी को आ रही परेशानियों को हल करने का किया दावा

Jammu and Kashmir: राजौरी-पुँछ के Dig ने नोशेरा सिविल सोसाइटी के साथ की मीटिंग, जनता की परेशानी सुनी...

Jammu-Kashmir Police: जम्मू-कश्मीर पुलिस के राजौरी-पुंछ रेंज के DIG डॉक्टर हसीब मुगल ने बृहस्पतिवार को नौशहरा का दौरा किया. इसके अलावा नौशहरा में सरकारी डाक बंगला के स्थानीय लोगों और जन-प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना. 

DIG डॉक्टर हसीब मुगल ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी हर समस्या को सरकार तक पहुंचाया जाएगा. इस अवसर पर ASP नौशहरा मोहम्मद रफी गिरी, DSP जहीर अब्बास जाफरी, थाना प्रभारी (SI) इंस्पेक्टर सुमित मंगोत्र, और भारी संख्या में नौशहरा के स्थानीय लोगों की मौजूदगी रही.

इस बैठक के दौरान सभी लोगों द्वारा ने प्रशासन के समक्ष नौशहरा को जिला का दर्जा दिए जाने की मांग रखी. इसके अलावा जनता ने इलाके में बढ़ रही ड्रग्स तस्करी चोरियों पर अंकुश लगाने, नौशहरा को टनल से लिंक दिए जाने, नौशहरा में केंद्रीय विद्यालय खोले जाने, जम्मू-कश्मीर राज्य शिक्षा बोर्ड की शाखा खोले जाने, बेरी पाटन तहसील को नौशहरा के साथ जोड़ने जाने और नौशहरा टीसीपी से बाजार तक सड़क को चौड़ा किए जाने जैसी समस्याओं के बारे में भी जानकारी दी. 

वहीं डीआईजी राजौरी पुंछ रेंज ने लोगों को यकीन दिलाया की उनकी मांगों को संबंधित विभागों के सामने रखा जाएगा और जल्द ही उन्हें पूरा करने पर काम शुरू किया जाएगा.

डीआईजी राजौरी पुंछ रेंज डॉक्टर हसीब मुगल,ने कल नौशहरा का दौरा किया और सरकारी डाक बंगला नौशहरा में एक प्रोग्राम के दौरान मक़ामी लोगों से मुलाकात कर उनकी परेशानियों को सुना. जिसके बाद डीआईजी ने लोगों को ये यक़ीन दिलाया कि उनकी हर परेशानी को सरकार तक पहुंचाएंगे.

इस मौक़े पर ASP नौशहरा मोहम्मद रफी गिरी, DSP जहीर अब्बास जाफरी, थाना इंचार्ज (SI) इंस्पेक्टर सुमित मंगोत्र, और बड़ी तादाद में मक़ामी लोग मौजूदग रहे. 

इस मीटिंग के दौरान लोगों ने नौशहरा को ज़िला का दर्जा दिलाने, ड्रग्स तस्करी और चोरी की वारदातों पर रोक लगाने, नौशहरा को टनल से लिंक देने, नौशहरा में सेंट्रल युनिवर्सिटी, जम्मू कश्मीर राज्य शिक्षा बोर्ड की ब्रांच खोलने, बेरी पाटन तहसील को नौशहरा के साथ जोड़ने, सड़कों का मैक्डेमाइज़ेशन जैसी कई मांगों को डीआईजी के सामने रखा.

वहीं, डीआईजी राजौरी पुंछ रेंज ने लोगों को यकीन दिलाया की उनकी मांगों को मुताल्लिक महकमों के सामने रखा जाएगा और जल्द ही उन्हें पूरा करने पर काम शुरू किया जाएगा.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io