Block Day program:जिला प्रशासन ने पुलवामा में किया ब्लॉक दिवस कार्यक्रम का आयोजन

पुलवामा जिले के कोइल और आस-पास के क्षेत्रों में निवास करने वाले लोगों की शिकायतों और मांगों को समझने के लिए, जिला प्रशासन ने उपायुक्त पुलवामा डॉ बशारत कयूम के नेतृत्व में ब्लॉक दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया.

 Block Day program:जिला प्रशासन ने पुलवामा में किया ब्लॉक दिवस कार्यक्रम का आयोजन

पुलवामा जिले के कोइल और आस-पास के क्षेत्रों में निवास करने वाले लोगों की शिकायतों और मांगों को समझने के लिए, जिला प्रशासन ने उपायुक्त पुलवामा डॉ बशारत कयूम के नेतृत्व में ब्लॉक दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया.इस कार्यक्रम के माध्यम से, स्थानीय लोगों को सुनने और उनकी शिकायतों को समझने की कोशिश की.

ब्लॉक दिवस के कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त पुलवामा डॉ. बशारत कयूम, एडीडीसी पुलवामा डॉ. शेख अब्दुल अजीज, एसीडी पुलवामा डॉ. पीरजादा फरहत, तहसीलदार पुलवामा, बीडीओ पुलवामा और सभी जिला और क्षेत्रीय स्तर के अधिकारी उपस्थित थे. बीएचएसएस कोइल में जिला प्रशासन पुलवामा द्वारा आयोजित इस ब्लॉक दिवस कार्यक्रम में पीआरआई सहित कोइल और इसके आस-पास के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने बड़े पैमाने पर भाग लिया.

उपायुक्त पुलवामा डॉ. बशारत कयूम ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी शिकायतों का समाधान समय-बद्ध तरीके से किया जाएगा. उन्होंने  आगे भी ऐसे कार्यक्रमों को आयोजन करने का आश्वासन दिया और लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्धता जताई. इस कार्यक्रम के माध्यम से, जिला प्रशासन ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को समझा और उनका तत्काल समाधान के लिए आश्वासन दिया.इसके साथ ही, लोगों को सरकारी अधिकारियों के साथ सीधे संपर्क करने का मौका भी प्राप्त हुआ.

यह कार्यक्रम न सिर्फ लोगों के माध्यम से उनकी शिकायतों का समाधान करने का माध्यम बना, बल्कि इससे आम जन्ता और सरकारी अधिकारियों के बीच संवाद को बढ़ावा भी मिला . इससे स्थानीय समुदाय के विकास में सहयोग और समर्थन मिला.

Latest news

Powered by Tomorrow.io