Dr. Jitendra Singh: भाजपा ने आर्टिकल 370 को हटाकर बेहतरीन काम किया- राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह

Viksit Bharat Sankalp Yatra: केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि संकल्प यात्रा का मकसद सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाना है. उन्होंने सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रहीं योजनाएं, आयुषमान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना का भी जिक्र किया.

Dr. Jitendra Singh: भाजपा ने आर्टिकल 370  को हटाकर बेहतरीन काम किया- राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के कठुआ में शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आर्य समाज मंदिर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस प्रोग्राम में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह भी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे.

वहीं, इस दौरान स्वामी श्रद्धानंद के बलिदान दिवस पर स्वामी श्रद्धानंद को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री ने जरूरतमंद बच्चों को गर्म कपड़ों का भी वितरण किया. इसके अलावा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों के लिए बनाए गए कमरों की चाबियां भी उन्हें सौंपी गईं. इस मौके पर जिला विकास उपायुक्त (DDC) डॉ राकेश मिनहास, DDC के उप चेयरमैन रघुनंदन सिंह, आर्य समाज मंदिर के भारत भूषण, बिशन भारती सहित तमाम लोग मौजूद रहे. केंद्रीय राज्यमंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लगाए गए विभिन्न विभागों के स्टालों का भी निरीक्षण किया.
 
बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि संकल्प यात्रा का मकसद सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाना है. उन्होंने सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रहीं योजनाएं, आयुषमान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना का भी जिक्र किया.

इसके अलावा, केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने कठुआ में एक होमियोपैथिक कालेज, बायोटेक पार्क, मछली पालन संबंधी योजनाओं, मेडिकल कॉलेजों, सीड प्रोसेसिंग प्लांट, शाहपुर कंडी प्रोजेक्ट, PMGSY, वंदे भारत, रेल लाइनों के जाल सहित अन्य कई विकास कार्यों का भी जिक्र किया. 

साथ ही धारा 370 पर बोलते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि इस धारा को लेकर कौन क्या कहता है? वे उसपर टिप्पणी नहीं करना चाहते. हालांकि, उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 को हटाकर मोदी सरकार ने बेहतरीन काम किया है. वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री ने राजौरी आतंकी हमले पर बोलते हुए कहा कि यह काफी दुखद है लेकिन रक्षा मंत्रालय, गृह मंत्रालय इसपर संज्ञान ले रहा है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io