Earthquake In Ladakh: लद्दाख में आया भूकंप, हिल गई जमीन, 3.4 रही भूकंप की तीव्रता...

Ladakh Earthquake: शनिवार सुबह तकरीबन 8:25 पर लद्दाख में 3.4 की तीव्रता का भूकंप आया. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने ट्विवटर यानि एक्स पर भूकंप की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट की. केंद्र ने बताया कि लद्दाख में आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.4 मापी गई. हालांकि, इस भूकंप में अभी तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं आयी है.

Earthquake In Ladakh: लद्दाख में आया भूकंप, हिल गई जमीन, 3.4 रही भूकंप की तीव्रता...

Ladakh: लद्दाख के जनता ने आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए. दरअसल, शनिवार सुबह तकरीबन 8:25 पर लद्दाख में 3.4 की तीव्रता का भूकंप आया. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने ट्विवटर यानि एक्स पर भूकंप की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट की. केंद्र ने बताया कि लद्दाख में आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.4 मापी गई. हालांकि, इस भूकंप में अभी तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं आयी है. 

 

 

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, लद्दाक में शनिवार सुबह 8:25 पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. एजेंसी ने बताया कि लद्दाख में आए भूकंप की तीव्रता 3.4 मापी गई. एजेंसी के मुताबिक, राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने लद्दाख में आए भूकंप की पुष्टि कर ली है. फिलहाल इस भूकंप में किसी तरह के जान-माल की हानि नहीं हुई है...

 

Latest news

Powered by Tomorrow.io