Electricity in Balakot: बालाकोट में चार दिन बाद बहाल हुई बिजली...

Electricity Department Mendhar: मेंढर सब-डिवीजन की सीमावर्ती तहसील बालाकोट मे बॉर्डर के करीब रहने वाले लोगों की शिकायत है कि बिजली विभाग के अधिकारी सीमा पर रहने वाले लोगों पर ध्यान नहीं दे रहा है.

Electricity in Balakot: बालाकोट में चार दिन बाद बहाल हुई बिजली...

Jammu and Kashmir: मेंढर सब-डिवीजन की सीमावर्ती तहसील बालाकोट मे बॉर्डर के करीब रहने वाले लोगों की शिकायत है कि बिजली विभाग के अधिकारी सीमा पर रहने वाले लोगों पर ध्यान नहीं दे रहा है. 

दरअसल, बलाकोट में बीते चार दिन से बिजली गायब थी. वहीं, रविवार को चार दिन बाद बिजली बहाल की गई है. उन्होंने कहा कि दो प्रमुख पंचायतें घेरेबंदी में हैं और उन्हें बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. 

ऐसे में, सामाजिक कार्यकर्ता (सोशल एक्टिविस्ट) जहीर खान का कहना है कि ये दुख की बात है कि बालाकोट की जनता को चार दिन बाद बिजली मिली है. जबकि इलाके में ज्यादा बर्फबारी नहीं हुई थी, लेकिन फिर भी विभाग के कर्मचारियों ने बिजली मुहैया कराने में लापरवाही बरती. जिसका हमें अफसोस है. 

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि इलाके के लोग इस मामले में जांच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने उपराज्यपाल प्रशासन से क्षेत्र पर ध्यान देने की अपील की ताकि लोगों को बुनियादी सुविधाएं मिल सकें.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io