J&K Electricity Department: तीन महीने में नही चुकाया बिल, तो घर की बत्ती गुल, होगी कार्रवाई

Electricity Bill: इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन ने कुछ वक्त पहले ही कंयूजमर्स को इस बारे में साफ साफ शब्दों में चेतावनी दी थी और कहा था कि अगर उनके घर का बिजली का बिल तीन महीने के अंदर अगर नही चुकाया जाएगा तो उनके घर की इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कट कर दी जाएगी. 

J&K Electricity Department: तीन महीने में नही चुकाया बिल, तो घर की बत्ती गुल, होगी कार्रवाई

Jammu and Kashmir: अगर तीन महीने से ज्यादा घर का बिजली का बिल बकाया तो प्रशासन घर की बिजली सप्लाई काट देगा. जीहां, जम्मू कश्मीर इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन ने बकाया बिजली बिल को लेकर एक नया अभियान शुरू किया है जिसके तहत तीन महीने से ज्यादा वक्त तक बिजली बिल नही चुकाने वालों के घर की बत्ती गुल की जा रही है. 

ऐसे में भलाई इसी में हैं कि बकाया बिजली बिल जल्द से जल्द जमा करा दें. नहीं तो घर की बिजली सप्लाई को काट दिया जाएगा. 

इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन ने कुछ वक्त पहले ही कंयूजमर्स को इस बारे में साफ साफ शब्दों में चेतावनी दी थी और कहा था कि अगर उनके घर का बिजली का बिल तीन महीने के अंदर अगर नही चुकाया जाएगा तो उनके घर की इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कट कर दी जाएगी. 

बिजली विभाग ने पहले भी कई बिजली बिल जमा नही करने वालों पर कार्रवाई की है जिसके तहत बिजली चोरी और बिल नही जमा करने वाले करीबन 2964 कंज्यूमर्स के बिजली कनेक्शन काटे जा चुके हैं और तकरीबन तीन करोड़ से ज्यादा का रेवेन्यू वहीं 13 लाख से ज्यादा जुर्माना भी कलेक्ट किया जा चुका है 

विभाग के सूत्रों के मुताबिक कंज्यूमर्स पर सख़्ती जारी रहेगी. ऐसे में अगर बिजली बिल वक्त रहते नही चुकाये जाएंगे तो ख़मियाज़ा भुगतना ही पडे़गा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io