Explosive Near LOC: LOC के पास खोदाई में मिला गोला-बारूद, सेना के विशेष दल ने किया नष्ट

Bomb Found near LOC Border: एलओसी से सटे गांव कचरेयाल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सड़क निर्माण के लिए चल रही खुदाई के दौरान गोला बारूद मिला. शनिवार को सड़क निर्माण के लिए जेसीबी से जब खोदाई की जा रही थी तो उस वक्त 13 रॉकेट, 8 मोर्टार शेल और 195 एलएमजी व एसआरएल के कारतूस मिले. जिसके बाद सेना के एक विशेष दल ने उन्हें नष्ट कर दिया.

Explosive Near LOC: LOC के  पास खोदाई में मिला गोला-बारूद, सेना के विशेष दल ने किया नष्ट

Arms Recovered j&k: शनिवार को जम्मू जिले के अखनूर के खौड़ में एलओसी से सटे गांव कचरेयाल के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब इलाके से सड़क निर्माण के दौरान खुदाई में गोला-बारूद मिला. हालांकि सेना के एक विशेष दल ने उसे नष्ट कर दिया है. 

दरअसल कचरेयाल गांव के पास सड़क निर्माण का काम चल रहा था. और उसी के लिए जेसीबी से खोदाई की जा रही थी. लेकिन खोदाई के दौरान 13 रॉकेट, 8 मोर्टार शेल और 195 एलएमजी व एसआरएल के कारतूस बरामद होते ही फौरन इसकी सूचना खौड़ पुलिस प्रशासन को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन सभी बारूद को कब्ज़े में ले लिया. पुलिस ने इस पूरी घटना की जानकारी सेना को दी जिसके बाद सेना के एक विशेष दल से उन बारूदों को नष्ट कर दिया. 

पुलिस का कहना है कि बरामद हुए गोला बारूद काफी पुराने हैं. जिन्हें नष्ट कर दिया गया है. 

थाना प्रभारी रविकांत ने इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई थी क्योंकि, इस इलाके में काफी दिन पहले ड्रोन के ज़रिए हथियार गिराने की बात का पुलिस को पता चला था. जिसके बाद से ही पुलिस लगातार इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रही थी हालांकि पुलिस के हाथ कुछ लगा मगर अब सड़क निर्माण के लिए चल रही इस खोदाई में ये काफी पुराना बारूद बरामद हुआ.

 

 

Latest news

Powered by Tomorrow.io