Fake doctor Case: फर्जी डिग्री के साथ क्लीनिक में प्रैक्टिस करते पकड़ा गया डॉक्टर, CMO ने सील किया क्लीनिक...

CMO Anantnag seal clinic: मुख्य चिकित्सा अधिकारी एक निर्देश भी जारी किया है, जिसमें दक्षिण कश्मीर जिले में संचालित क्लीनिकों को क्लीनिक में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों का विवरण जमा करने के निर्देश दिए हैं.

Fake doctor Case: फर्जी डिग्री के साथ क्लीनिक में प्रैक्टिस करते पकड़ा गया डॉक्टर, CMO ने सील किया क्लीनिक...

Jammu and Kashmir: अनंतनाग में मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने दक्षिण कश्मीर जिले में फर्जी डॉक्टर की घटना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए शनिवार को एक फर्जी डिग्री वाले डॉक्टर का क्लिनिक सील कर दिया है.

वहीं, मीडिया से बात करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनंतनाग (CMO) डॉ. M.Y. ज़ागू ने कहा कि नाज़ुक मोहल्ले में स्थित मेडविन मेडिकेट नामक क्लिनिक को शनिवार शाम को सील कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि विभाग को शिकायत मिली थी कि वहां एक फर्जी डॉक्टर प्रैक्टिस कर रहा है, जिसके बाद क्लिनिक को सील कर दिया गया.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी एक निर्देश भी जारी किया है, जिसमें दक्षिण कश्मीर जिले में संचालित क्लीनिकों को क्लीनिक में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों का विवरण जमा करने के निर्देश दिए हैं.

M.Y. ज़ागू ने मीडियाकर्मियों को बताया, "इन विवरणों में बुनियादी व्यक्तिगत जानकारी, डिग्री जानकारी और एमसीआई लाइसेंस (MCI licences) शामिल हैं और यह जानकारी अनंतनाग के CMO कार्यालय में जमा की जानी है."

इससे पहले मीडिया में खबर थी कि गुलजार नाम का एक शख्स कई सालों से कस्बे में प्रैक्टिस कर रहा है. करीब 70 साल की उम्र में वह फर्जी निकला और उसकी डिग्रियां फर्जी थीं.

 

Latest news

Powered by Tomorrow.io