Sabji Mandi Fire: सब्जी मंडी में लगी आग, दर्जनों दुकाने हुईं जलकर राख...

Banihal Vegetable Market: आग में लगभग सौ टिन और लकड़ी के शेड जलकर खाक हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक दर्जनों सब्जी और फल विक्रेता टिन और लकड़ी से बने शेड में अपना व्यवसाय चलाते हैं. शनिवार रात मार्केट में अचानक लगी आग में अधिकतर दुकानें जलकर राख हो गईं.

Sabji Mandi Fire: सब्जी मंडी में लगी आग, दर्जनों दुकाने हुईं जलकर राख...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बनिहाल की सब्जी मंडी में बीती रात भयंकर आग लग गई. इस भीषण आग में दर्जनों टीन और लकड़ी के शेड जलकर खाक हो गए.

स्थानीय लोगों के मुताबिक दर्जनों सब्जी और फल विक्रेता टिन और लकड़ी से बने शेड में अपना व्यवसाय चलाते हैं. शनिवार रात मार्केट में अचानक लगी आग में अधिकतर दुकानें जलकर राख हो गईं.

उन्होंने बताया कि घटना की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. लोगों ने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद सुबह तकरीबन चार बजे तक आग पर काबू पा लिया गया.

वहीं, एक अधिकारी ने कहा कि फायर ब्रिगेड, पुलिस, सेना, रेड क्रॉस और बनिहल वालंटियर्स के वालंटियर्स ने संयुक्त रूप से आग को भुझाने का कार्य किया. 

इस दौरान, बनिहाल के तहसीलदार, इम्तियाज अहमद और बनिहाल के थानाध्यक्ष, फिरदौस अहमद की देखरेख में आग बुझाने का अभियान पूरा किया गया.

गौरतलब है कि इस आग में लगभग सौ टिन और लकड़ी के शेड जलकर खाक हो गए. जिनमें स्थानीय बेरोजगार लोग सब्जियां, फल और कपड़े आदि बेचकर अपनी रोजगार कमाते थे.

इसके अलावा, अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io