Short circuit:शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कच्चा मकान जलकर खाक

राजौरी शहर के मुबारकपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 में बिजली के शॉर्ट सर्किट से एक बुजुर्ग दंपत्ति के कच्चे घर में आग लग गयी. इस आग से कुछ ही देर में घर और उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया.

Short circuit:शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कच्चा मकान जलकर खाक

गुरुवार की सुबह राजौरी शहर के मुबारकपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 में बिजली के शॉर्ट सर्किट से एक कच्चे घर में आग लग गई. ये घर एक बुजुर्ग दंपत्ति का था. इस आग के कुछ ही देर में घर और उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. इलाके के पूर्व सरपंच करण सरयाल ने बताया कि इस घर में बुजुर्ग नंद लाल अपनी पत्नी के साथ रहते थे.  अचानक से गुरुवार की सुबह बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण उनके घर में आग लग गई.

सूखी लकड़ी का बना था घर
मिट्टी का ये घर  दरअसल सूखी लकड़ी की नींव पर बना हुआ था. जिस कारण आग लगने के बाद देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना के बाद जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचती और आग पर काबू पाती तब तक बुजुर्ग दंपत्ति का पूरा घर और अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया हांलाकि पूर्व सरपंच ने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां समय पर वहां पहुंच गईं और भयानक आग को अगल-बगल के घरों और पूरे मोहल्ले में फैलने से रोक लिया.
सरपंच ने जिला प्रशासन से मदद की अपील करते हुए कहा कि बुजुर्ग दंपत्ति को रेडक्रॉस या किसी अन्य फंड के माध्यम से आर्थिक सहायता प्रदान की जाए ताकि वे जीवन यापन कर सकें.


 

Latest news

Powered by Tomorrow.io