Jammu BJP : आम चुनाव से नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका, ऐन पहले बीजेपी में हुई शहनाज गनई

Formar NC Leader Shahnaz Ganai Joins BJP : सोमवार को दिल्ली में भाजपा हेडक्वार्टर में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है.  पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के पार्टी प्रभारी तरुण चुघ, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने उनका पार्टी में इस्तकबाल किया. 

Jammu BJP : आम चुनाव से नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका, ऐन पहले बीजेपी में हुई शहनाज गनई

जम्मू कश्मीर BJP : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस को तगड़ा झटका लगा है. एनसी की पूर्व एमएलसी डॉ. शहनाज़ गनई की भाजपा में एंट्री हुई है. सोमवार को दिल्ली में भाजपा हेडक्वार्टर में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है.  पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के पार्टी प्रभारी तरुण चुघ, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने उनका पार्टी में इस्तकबाल किया. 

आपको बता दें कि आम चुनाव को लेकर जम्मू कश्मीर बीजेपी काफी एक्टिविली काम कर रही है. यहां आए दिन अलग-अलग ज़िलों में, नए नए लोग पार्टी के साथ जुड़ते जा रहे हैं, खासकर युवा वर्ग. और अब एनसी लीडर डॉ. शहनाज़ गनई की पार्टी में एंट्री, नेशनल कॉन्फ्रेंस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखी जा रहा है. क्योंकि शहनाज़ एनसी की MLC भी रह चुकी है. वो नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री गुलाम अहमद गनई की बेटी हैं.  उनकी पीर पंजाल इलाके में अच्छी पकड़ है. 

बता दें कि शहनाज़ ने साल 2019 में एनसी से इस्तीफा दिया था. इसके बाद से वो कई बार मोदी सरकार की योजनाओं की सराहना करती नज़र आईं. और अब आखिरकार उन्होंने आधिकारिक तौर पर बीजेपी का दामन थाम लिया है. हालांकि बीजेपी में उनके आने से पार्टी को क्या फायदा होगा ये तो आम चुनाव के बाद ही पता चल सकेगा लेकिन चुनाव से ऐन पहले बीजेपी में उनकी एंट्री से पार्टी के हौंसले और बुलंद हो गए हैं. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io