Gamblers Arrested: गुलमर्ग में पुलिस ने पकड़े 6 जुआरी, दांव पर लगी भारी रकम को किया जब्त...

Baramulla Police Arrested gamblers in Gulmarg: जम्मू-कश्मीर पुलिस की घाटी में सामाजिक अपराधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी है. इस दौरान बारामूला पुलिस ने गुलमर्ग घाटी में 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा जुआरियों से उनकी दांव की रकम भी जब्त कर ली है.

Gamblers Arrested: गुलमर्ग में पुलिस ने पकड़े 6 जुआरी, दांव पर लगी भारी रकम को किया जब्त...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस की घाटी में सामाजिक अपराधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी है. ऐसे में बारामूला पुलिस ने गुलमर्ग घाटी में 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा जुआरियों से उनकी दांव की रकम भी जब्त कर ली है.

आपको बता दें, शनिवार शाम बारामूला पुलिस को गुलमर्ग के एक होटल में जुआ खेले जाने की खबर मिली. जिसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए होटल के कमरे पर दबिश दी. जहां से पुलिस ने जुआरियों को गिरफ्तार किया. 

वहीं, पकड़े गए आरोपियों की पहचान कर ली गई है. इनके नाम हैं- उनकी पहचान मजीद, इश्तियाक मोहम्मद, मोहम्मद यूसुफ, राशिद, निसार अहमद और बरकत अली हैं. ये सभी जुआरी सोपोर के रहने वाले हैं. 

गौरतलब है कि पुलिस ने जुआरियों से ₹76,730/- की दांव राशि और ताश की गड्डियां भी जब्त की हैं. जुआरियों को पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर हिरासत में ले लिया गया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन गुलमर्ग में मामला दर्ज कप लिया गया है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io