Ganderbal Accident: 72 घंटे के भीतर एक और दर्दनाक हादसा, ज़ोजिला खाई में गिरी कार, चार की मौत...

Zojila Pass Road Accident: जम्मू-कश्मीर में सर्दियां शुरू हो चुकी हैं. सर्दियों के साथ ही घाटी में बर्फबारी भी जारी है. वहीं, बर्फबारी के चलते सड़कों पर फिसलन बढ़ जाती है. जोकि कई बार गाड़ियों के फिसने का कारण बनती है. आज भी ज़ोजिला दर्रे के पास एक वैन खाई में फिसलकर गिर गई.

Ganderbal Accident: 72 घंटे के भीतर एक और दर्दनाक हादसा, ज़ोजिला खाई में गिरी कार, चार की मौत...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में 72 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा हादसा पेश आया. गांदरबल जिले के ज़ोजिला पास पर हुए दूसरे सड़क हादसे में कम से कम चार लोगों मौत का अंदेशा है. 

जम्मू-कश्मीर सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कारगिल से सोनमर्ग की तरफ जा रही एक टूरिस्ट वैन गहरी खाई में गिर गई. सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

बता दें कि, स्थानीय लोगों ने जम्म-कश्मीर पुलिस को इस हादसे की सूचना दी. जिसके बाद हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और आर्मी मौके पर पहुंची. जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. वहीं, इस हादसे में कई लोगों के जख्मी होने की भी खबर है. 

72 घंटे पहले भी हुआ था ऐसा ही भीषण हादसा

अब से दो दिन पहले यानि मंगलवार शाम ज़ोजिला पास के करीब एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में टूरिस्ट्स को ले जा रहा वाहन ज़ोजिला पास के करीब खाई में जा गिरा. जिसमें 5 लोगों की जान चली गई और 3 लोगों बुरी तरह घायल हो गए. 

अधिकारियों के मुताबिक, केरला से ताल्लुक रखने वाले टूरिस्ट को ले जा रहा एक वाहन ज़ोजिला दर्रे के पास खाई में फिसलकर गिर गया. इस हादसे में 5 टूरिस्ट्स की जान चली गई. वहीं, 3 टूरिस्ट बुरी तरह घायल हैं. 

अधिकारियों ने बताया कि सोनमर्ग की ओर जाने वाला ये वाहन ज़ोजिला दर्रे से होकर गुजर रहा था. जिसके बाद ये रोड पर बर्फ के चलते फिसल गया. वाहन फिसलकर सीधे खाई में जा गिरा. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io