Ganderbal Road: गांदरबल में प्रशासन ने सड़क का काम बीच में ही छोड़ा, नहीं बनी सड़क...

Pradhan Mantri Gram Sadak Yojana: लोगों की शिकायत है कि बारिश के बाद रोड पर कीचड़ और फिसलन जमा हो जाती है. जिसके चलते कई बार मरीज़ों को अस्पताल पहुंचाने में काफी मुश्किलात का सामना करना पड़ता है.

Ganderbal Road: गांदरबल में प्रशासन ने सड़क का काम बीच में ही छोड़ा, नहीं बनी सड़क...

Jammu and Kashmir: गांदरबल के रामवाड़ी गुंड इलाक़े के लोग सड़क की ख़स्ता-हाली से काफी परेशान हैं. लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (PMGSY) डिपार्टमेंट के ज़रिए सड़क की मरम्मत का काम शुरू कराया गया था. लेकिन इस काम को बीच में ही छोड़ दिया गया. 

 

लोगों की शिकायत है कि सड़क पर जगह जगह गड्ढे हैं जिसकी वजह से लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उनका कहना है, बारिश के बाद रोड पर कीचड़ और फिसलन जमा हो जाती है. जिसके चलते कई बार मरीज़ों को अस्पताल पहुंचाने में काफी मुश्किलात का सामना करना पड़ता है. 

वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक कई बार इस समस्या को लेकर Pradhan Mantri Gram Sadak Yojana (PMGSY) डिपार्टमेंट से शिकायतें की गई हैं. लेकिन डिपार्टमेंट ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है. 

इसके अलावा स्थानीय लोगों ने आला अफ़सरान से भी इस मामले पर गौर करने की अपील की है. उधर, कंगन में मौजूद PMGSY डिपार्टमेंट के Assistant Executive Engineer मोहम्मद यूसुफ का कहना है कि फंड जारी किए जाने के बाद इस सड़क की मरम्मत का काम किया जाएगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io