Ganderbal VBSY: गांदरबल म्युनिसिपल हल्के पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

Vande Bharat Express: इस रूट पर साल 2019 से ही वंदे भारत चल रही है. लेकिन हफ्ते में छह दिन चलने वाली इस वंदे भारत का उधमपुर और कठुआ में स्टॉपेज नहीं था. अब उधमपुर और कठुआ के मुसाफिर भी वंदे भारत ट्रेन का सफर कर सकेंगे...

Ganderbal VBSY: गांदरबल म्युनिसिपल हल्के पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

Jammu and Kashmir: जम्मी-कश्मीर में विकसित भारत संकल्प यात्रा आने वाले तीन दिनों तक गांदरबल म्युनिसिपल हल्के में रहेगी. इस दौरान आईईसी वैन (IEC Van) अलग-अलग वार्डों से गुज़रेगी. इस दौरान डिप्टी कमिश्नर श्यामबीर सिंह ने शनिवार को मिनी सेक्रेटेरिएट लॉन में इसका उद्घाटन किया. 

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के रिकॉर्डेड मैसेज के साथ इस प्रोग्राम की शुरूआत हुई. इसके बाद लोगों से भारत को 2047 तक विकसित और हर सेक्टर में आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लिया गया. इस मौके पर अलग-अलग महकमों की ओर से स्टॉल्स लगाकर अपने अपने महकमों से संबंधित डेवलपिंग प्रोजेक्ट्स और स्कीमों की जानकारी दी. 

इसके अलावा इस प्रोग्राम में वार्ड मेम्बरान और स्थानीय लोगों के अलावा सरकारी स्कूलों के स्टूडेंट्स ने भी शिरकत की. वहीं, प्रोग्राम के आखिर में लड़कियों ने कल्चरल प्रोग्राम भी पेश किया. 

आपको बता दें कि संकल्प यात्रा के पहले दिन IEC वैन छह वार्डों मे गई. डिप्टी कमिश्नर ने प्रोग्राम में बड़ी तादाद में लोगों की शिरकत पर उन्हें मुबारकबाद देते हुए कहा कि गांदरबल जिला भी तरक्की की राह पर है और बरसों से अधूरे पड़े प्रोजेक्ट को पूरा कराया जा रहा है. साथ ही डिप्टी कमिश्नर ने उम्मीद जाहिर की है सभी ब्लॉक और पंचायतों की तरह शहरी इलाकों में संकल्प यात्रा को बेहतर रेस्पॉंस मिलेगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io