Govt. Degree College: शहीद DSP हुमायूं भट के नाम पर चलेगा, अनंतनाग का ये डिग्री कॉलेज...

DSP Humayun अनंतनाग के बॉयज़ गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज का नाम बदलकर शहीद DSP हुमायूं भट के नाम पर रखा गया. लोगों ने किया सरकार का शुक्रिया अदा. साल 2018 बैच के अफसर थे DSP हुमायूं भट. दहशतगर्दों से मुठभेड़ में हुए थे शहीद.

Govt. Degree College: शहीद DSP हुमायूं भट के नाम पर चलेगा, अनंतनाग का ये डिग्री कॉलेज...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर सरकार के फैसले के बाद अनंतनाग बॉयज़ गवर्नमेन्ट डिग्री कॉलेज का नाम बदलकर, अब पुलिस के बहादुर अफसर शहीद DSP हुमायूँ मज़मिल भट के नाम पर रखा गया है.

गौरतलब है कि इनका नाम सरकार की 33 बहादुर शहीदों की लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें कि पिछले साल अनंतनाग जिले के कोकरनाग गांव में भयंकर गोलीबारी में, सेना के कर्नल, मेजर और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP समेत तीन आला अफसरान शहीद हो गए थे. 

बता दें कि DSP हुमायूं भट के पिता गुलाम हसन भट जम्मू-कश्मीर पुलिस के IG रहे हैं. वहीं, हुमायूं भट 2018 बैच के अफसर थे. ईमानदार और तेज़ तरार अफसर होने के साथ ही वो एक पति और पिता भी थे. जब वो शहीद हुए उनकी बेटी एक महीने की थी. 

सरकार के फैसले से अनंतनाग के लोग काफी खुश हैं. उन्होंने डिग्री कॉलेज का नाम बदलकर, DSP हुमायूं भट के नाम पर रखे जाने के लिए सरकार का शुक्रिया अदा किया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io