Jammu-Kashmir: सांबा के सीमावर्ती इलाकों में बड़ी चौकसी, DIG ने सुरक्षा को लेकर की बैठक

Jammu-Kashmir: जम्मू-सांबा-कठुआ रेंज के डीआइजी डॉ. सुनील गुप्ता नशा तस्करी और चोरी की वारदातें रोकने के लिए सख्त कदम उठाए.

Jammu-Kashmir: सांबा के सीमावर्ती इलाकों में बड़ी चौकसी, DIG ने सुरक्षा को लेकर की बैठक

Jammu-Kashmir: जम्मू-सांबा-कठुआ रेंज के डीआइजी डॉ. सुनील गुप्ता ने सांबा में अपराध और सुरक्षा व्यवस्था पर समीक्षा बैठक की इस दौरान बैठक में कई अधिकारी शामिल हुए. बैठक में एसएसपी सांबा विनय कुमार शर्मा, एसपी सुरिंदर चौधरी जैसे कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे. डीआइजी ने लंबित मामलों की शिकायतों पर जोर देते हुए कहा शिकायत के मामलों को जल्द से जल्द निपटाया जाए.
 
डीआइजी डॉ. सुनील गुप्ता ने प्रदेश में बढ़ रहे नशा तस्करी, चोरी जैसे कई अपराधों को रोकने के लिए सख्ती बरतने को कहा. डीआइजी ने जिले में सुरक्षा के हालात का भी जायजा लिया और सीमावर्ती इलाकों में गश्त बढ़ाने के भी निर्देश दिए. डीआइजी ने कहा कि सांबा कई इलाके सीमा से सटे हुए हैं. इस वजह से चौकना रहने की जरूरत है.

इलाकों को जोड़ने वाले रास्तों पर पुलिस की नजर
सांबा कई इलाके सीमा से सटे हुए हैं. इन इलाकों को जोड़ने वाले कई रास्तों सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. गौरतलब है कि जम्मू-पठानकोट नेशनल हाईवे सांबा जिले से होकर जाता है. जिस वजह से आतंकी हमलों के लिए बेहद ही यह संवेदनशील हाइवे यह माना जाता है. इसलिए वजह डीआईजी ने सीमावर्ती इलाकों को जोड़ने वाले रास्तों पर भी चौकसी बढ़ा दी है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io