Khelo India Winter Games 2024: खेलो इंडिया शीतकालीन खेल 2024 के लिए गुलमर्ग हुआ सजग, होटल व्यवसायियों ने दिया पूर्ण समर्थन

गुलमर्ग, जम्मू-कश्मीर में होने वाले खेलो इंडिया शीतकालीन खेल 2024 के लिए सब तैयारियां अब जोरो-शोरो से शरू होगयी हैं.

Khelo India Winter Games 2024: खेलो इंडिया शीतकालीन खेल 2024 के लिए गुलमर्ग हुआ सजग, होटल व्यवसायियों ने दिया पूर्ण समर्थन

गुलमर्ग, जम्मू-कश्मीर में होने वाले खेलो इंडिया शीतकालीन खेल 2024 के लिए सब तैयारियां अब जोरो-शोरो से शरू होगयी हैं. जिसके चलते गुलमर्ग विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने आज होटल व्यवसायियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में गुलमर्ग के विभिन्न होटलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे, जिन्होंने आगामी खेलों के लिए आवास व्यवस्था पर व्यापक चर्चा सुनिश्चित की.

बैठक का मुख्य उद्देश्य
इस बैठक का मुख्य उद्देश्य खेलो इंडिया शीतकालीन खेल 2024 के आयोजन की सफलता के लिए सभी स्थानीय होटलों को समर्थन और सहयोग देना था. इसमें सभी होटल व्यवसायियों ने उत्साहपूर्वक कार्यक्रम की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त आवास उपलब्ध कराने का समर्थन किया. इससे यह सुनिश्चित होता है कि आगामी खेलों के खिलाड़ियों और दर्शकों को अच्छी आवास सुविधाएं मिलेंगी.

बैठक में कौन-कौन हुआ शामिल?
इस बैठक में गुलमर्ग पर्यटन के सहायक निदेशक, गुलमर्ग/तंगमर्ग नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी, तांगमर्ग के तहसीलदार, कश्मीर के संभागीय खेल अधिकारी और गुलमर्ग विकास प्राधिकरण के अन्य अधिकारी भी शामिल हुए. इन अधिकारियों ने सभी संबंधित प्रक्रियाओं में समर्थन का वादा किया है और इस क्षेत्र में समृद्धि के लिए सामूहिक प्रतिबद्धता की.

बता दें यह बैठक खेलो इंडिया शीतकालीन खेल 2024 के लिए गुलमर्ग की पूर्ण तैयारी का संकेत है, जिससे सुनिश्चित होता है कि इस खास आयोजन के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी. गुलमर्ग का पर्यावरण, प्राकृतिक सौंदर्य, और विशेषता के साथ खेलों को और भी रोमांचक बना देगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io