Avalanche:गुलमर्ग में हुआ हिमस्खलन, स्थानीय स्कीयरस बने हीरो,बचाई कई जाने

गुलमर्ग के बर्फीले स्वास्थ्य स्की रिसॉर्ट में हाल ही में हुआ हिमस्खलन ने स्थानीय स्कीयरों की बहादुरी को चर्चा का केंद्र बना दिया है

Avalanche:गुलमर्ग में हुआ हिमस्खलन, स्थानीय स्कीयरस बने हीरो,बचाई कई जाने

गुलमर्ग के बर्फीले स्वास्थ्य स्की रिसॉर्ट में हाल ही में हुआ हिमस्खलन ने स्थानीय स्कीयरों की बहादुरी को चर्चा का केंद्र बना दिया है. इस आपदा में फंसे लोगों को बचाने में उनका सहयोग ने जीवन बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

गुलमर्ग के अफरवाट में हुए दो हिमस्खलनों ने जनजीवन में हलचल मचा दी, लेकिन इस संघर्ष में स्थानीय स्कीयरों की ताकत और बहादुरी ने जानें बचाई .हिमस्खलन के बाद, एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना दहशत फैला देने वाली थी, लेकिन स्थानीय स्कीयरों ने त्वरित प्रतिक्रिया दी और दूसरों की मदद के लिए अपने जीवन को खतरे में डाला.
इस आपदा में स्थानीय स्कीयरों का समर्थन और उनकी त्वरित प्रतिक्रिया ने बर्फ के नीचे फंसे लोगों की जानें बचाने में बड़ी भूमिका निभाई. उन्होंने बचाव कार्रवाई में अपनी बहादुरी और दृढ़ता का परिचय दिया है.पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी पर्यटक सुरक्षित हैं, जिससे त्रासदी की संभावना खत्म होगई है. पुलिस ने भी इस घटना में जुटे रहकर बचाव कार्रवाई में मदद की.

यूं तो  गुलमर्ग में हर साल कई पर्यटक स्कींग  का आनंद लेते हैं, लेकिन इस बार हिमस्खलन ने स्थानीय स्कीयरों को ही  हीरो बना दिया है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io