बांदीपोरा : लोकसभा चुनाव से ऐन पहले बीजेपी में हुई NC और PDP के कार्यकर्ताओं की एंट्री

NC workers joined BJP : शनिवार को बांदीपोरा जिले क्विल गांव में कई नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी, कांग्रेस और अपनी पार्टी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल किया गया है. 

बांदीपोरा : लोकसभा चुनाव से ऐन पहले बीजेपी में हुई NC और PDP के कार्यकर्ताओं की एंट्री

बांदीपोरा BJP : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में एनसी, पीसी और अपनी पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं की एंट्री हुई है. जानकारी के मुताबिक शनिवार को बांदीपोरा जिले क्विल गांव में कई नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी, कांग्रेस और अपनी पार्टी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल किया गया है. 

पार्टी के जिला अध्यक्ष नसीर अहमद लोन की उपस्थिति में इन सभी का पार्टी में इस्तकबाल किया गया है. इस दौरान वहां डीडीसी सदस्य ऐजाज अहमद खान, राज्य उपाध्यक्ष किसान मोर्चा अब्दुल रशीद खान, ऐजाज अहमद खान, निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी अमीर अहमद, मुबारक अहमद और पार्टी के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

पार्टी में सभी नए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष नसीर अहमद लोन ने कहा कि, इन सभी के पार्टी में शामिल होने से पार्टी ज़मीनी स्तर पर मज़बूत होगी. 

उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, इससे पार्टी को निश्चित रूप से बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने आगे कहा है कि, बांदीपोरा में हर दिन लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वो जानते थे कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है. ये पार्टी के लिए सकारात्मक बात है. 

नसीर लोन ने कहा कि, हमारा मिशन जम्मू-कश्मीर की सभी 5 संसदीय सीटें जीतना है. 

आपको बता दें कि आम चुनाव को लेकर जम्मू कश्मीर बीजेपी काफी सक्रिय रूप से काम करही है. आए दिन अलग अलग ज़िलों में, नए नए लोग पार्टी के साथ जुड़ते जा रहे हैं, खासकर युवा वर्ग. हालांकि बीजेपी में इन नए लोगों के शामिल होने का पार्टी को क्या फायदा मिलेगा ये तो चुनाव के बाद ही पता चल सकेगा. लेकिन चुनाव से ऐन पहले पार्टी में दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ताओं के शामिल होने से भाजपा के हौंसले काफी बुलंद हो गए.

Latest news

Powered by Tomorrow.io