Budgam news:बडगाम में स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र क्रालपोरा का उद्घाटन, जिले के स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार का एक और कदम

बडगाम के उपायुक्त (डीसी) अक्षय लाब्रू ने आज जिले में नई स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र, क्रालपोरा का उद्घाटन किया. इस महत्वपूर्ण कदम से जिले के स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर में एक और सुधार का संकेत मिलता है.

Budgam news:बडगाम में स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र क्रालपोरा का उद्घाटन, जिले के स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार का एक और कदम

बडगाम के उपायुक्त (डीसी) अक्षय लाब्रू ने आज जिले में नई स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र, क्रालपोरा का उद्घाटन किया. इस महत्वपूर्ण कदम से जिले के स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर में एक और सुधार का संकेत मिलता है. उद्घाटन समारोह के दौरान, डीसी ने नई स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया और समुदाय के लोगों के लिए इसका समर्पण किया. उन्होंने इस मौके पर स्वास्थ्य सुविधाओं के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया और दवा और मशीनरी की उपलब्धता की जांच की.

डीसी ने बताया कि यह स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र क्रालपोरा की छठी सुविधा है, जो पिछले कुछ महीनों में पूरी की गई है और अब जनता के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध है. उन्होंने जिला प्रशासन के निर्देशों के अनुसार इस तरह की प्रोजेक्ट्स को शीघ्र पूरा करने का समर्थन किया है. इस अवसर पर, डीसी ने जिले के स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर में उदारता और सुधार के लिए प्रतिबद्धता जताई. उन्होंने कहा कि सभी स्वास्थ्य सुविधाओं को नवीनीकरण के लिए आवश्यक उन्नयन का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा. 

डीसी ने आगे यह भी कहा कि पहले भी मझमा, पहरू, चून, गुंडीपोरा, कनीरा और अन्य पीएचसी और एनटीपीएचसी जो वर्षों से लंबित थे, उन्हें कम समय में पूरा किया गया और आम जनता को समर्पित किया गया. इसके साथ साथ उन्होंने यह भी कहा कि जिला प्रशासन जिले भर में बेहतर रोगी देखभाल के लिए सभी स्वास्थ्य सुविधाओं में आवश्यक उन्नयन और सुधार सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है.  बता दें डीसी के साथ सीपीओ बडगाम, एसडीएम चादूरा, सीएमओ, एक्सईएन आरएंडबी, तहसीलदार, बीएमओ, जिला स्वास्थ्य अधिकारी और अन्य संबंधित लोग इस उद्घाटन कार्यक्रम में मौजूद थे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io