Indian Army: राजौरी में स्टू़डेंट्स को वॉली बॉल खेला रही सेना...

Volley Ball Tournament by Army: भारतीय सेना कि राष्ट्रीय राइफल्स ने नौशहरा और नारियां में नायक प्रेम सिंह मेमोरियल इंटर स्कूल में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का किया आयोजन.

Indian Army: राजौरी में स्टू़डेंट्स को वॉली बॉल खेला रही सेना...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में युवाओं को खेलकूद में अच्छा अवसर मोहिया करवाने के लिए समय समय पर अलग अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. जिसके चलते राष्ट्रीय राइफल द्वारा नायक प्रेम सिंह मेमोरियल इंटर स्कूल बालीवाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. 4 दिसंबर 2023 से 05 दिसंबर 2023 तक 2 दिन का टूर्नामेंट हुआ जिसमें कुल छह स्कूल टीमों ने प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धी रूप से भाग लिया. प्रतियोगिता नौशहरा स्टेडियम में आयोजित की गई थी और इसमें स्कूलों और स्थानीय लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया देखी गई.

प्रतियोगिता लीग सह नॉक-आउट आधार पर खेली गई थी, जिसमें छह स्कूल की टीमों ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे के खिलाफ कड़ी प्रतिस्पर्धा की थी. फाइनल मुकाबला 05 दिसंबर 2023 को गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, गगरोट और गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, राजपुर भट्टा के बीच खेला गया, जिसमें गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल राजपुर भट्टा विजयी हुआ और हरवीर सिंह को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io