Indian Army: पाकिस्तान बॉर्डर दिखी संदिग्ध हरकत, सेना ने की फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी...

Mendhar Firing: शनिवार सुबह मेंढर से आगे बर्फ से ढके एक गांव में गोलीबारी हुई और जिसकी सूचना मिलने पर इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया.

Indian Army: पाकिस्तान बॉर्डर दिखी संदिग्ध हरकत, सेना ने की फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी...

Jammu and Kashmir: पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास संदिग्ध हरकत देखी जाने के बाद सेना ने शनिवार को गोलीबारी की. रक्षा सूत्रों ने बताया कि सेना के जवानों ने मेंढर के साबरा गली इलाके में संदिग्ध हरकत देखी और तुरंत जवाबी कार्रवाई की.

उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह मेंढर से आगे बर्फ से ढके एक गांव में गोलीबारी हुई और जिसकी सूचना मिलने पर इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया. 

सूत्रों के मुताबिक, इलाके को खाली कराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है. वहीं, सेना के अधिकारियों ने बताया कि हालिया बर्फबारी के बाद, सीमा पार से आतंकी घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम करने के लिए, सुरक्षाबल और सेना के जवान हाई अलर्ट पर हैं.

गौरतलब है कि जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा ने शुक्रवार को पुंछ सेक्टर के अग्रिम इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सेना की परिचालन तैयारियों की समीक्षा की. इसके अलावा, उन्होंने सेना के जवानों से भविष्य में आने वाली सभी चुनौतियों के प्रति सतर्क और दृढ़ रहने की अपील की...

Latest news

Powered by Tomorrow.io