J&K BJP: जम्मू-कश्मीर BJP ने की लाभार्थी अभियान वर्कशॉप आयोजित, जनता को दी ट्रेनिंग

आगामी चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू-कश्मीर में लाभार्थी अभियान वर्कशॉप का आयोजन किया है, जिसका उद्देश्य जनता को सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं की जानकारी पहुंचाना था.

J&K BJP: जम्मू-कश्मीर BJP ने की लाभार्थी अभियान वर्कशॉप आयोजित, जनता को दी ट्रेनिंग

लोकसभा चुनाव को लेकर अब सभी पार्टियों की तैयारी जोरो-शोरो से शुरु हो गयी है.एसे में आगामी चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू-कश्मीर में लाभार्थी अभियान वर्कशॉप का आयोजन किया है, जिसका उद्देश्य जनता को सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं की जानकारी पहुंचाना था. पार्टी अध्यक्ष रविंद्र रैना, संगठन मंत्री अशोक कौल, और भाजपा के क्षेत्रीय इंचार्ज आशीष सूद ने इस वर्कशॉप में शिरकत की है.

अभियान का मकसद
 यह लाभार्थी अभियान वर्कशॉप उस जनता के साथ संपर्क स्थापित करने का हिस्सा है, जिसने सरकार द्वारा शुरू की गई  योजनाओं से लाभ प्राप्त किया है. इसके तहत, भाजपा नेतीओं  ने जनता को स्वास्थ सेवाएं, इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण, और अन्य सरकारी सुविधाओं के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए ट्रेनिंग दी है.संगठन मंत्री अशोक कौल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार ने देश के हर क्षेत्र में रहने वाले लोगों को किसी न किसी तरीके से लाभ पहुंचाया है, चाहे वह स्वास्थ सेवाएं हों, इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण हो, या फिर अन्य सुविधाएं हों. इसके तहत, भाजपा लाभार्थियों तक जनसंपर्क अभियान चला रही है ताकि उन्हें सरकार द्वारा दी जा रही सभी सुविधाओं की जानकारी मिल सके.

स्थानीय नेता का दृष्टिकोण 
क्षेत्रीय इंचार्ज आशीष सूद ने भी सरकार के इस कदम को बढ़ावा देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में स्थानीय लोगों को सरकार द्वारा दी जा रही सभी योजनाओं का ज्ञान होना चाहिए ताकि वे उन्हें उचित रूप से उपयोग कर सकें और सामाजिक विकास में सहयोग कर सकें. भाजपा ने इस अभियान के माध्यम से लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं के बारे में सही जानकारी प्रदान करने का कार्य शुरू किया है और उन्हें उनके हक का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io