Jammu Job Fair: जम्मू में सजा जॉब मेला, हजारों नौजवानों को मिला रोज़गार...

Job Fair in Jammu: युवाओं को रोज़गार देने के लिए जम्मू में डायरेक्टरेट ऑफ़ एम्प्लोयीमेंट ने लगाया मेगा जॉब फेयर, हज़ारो युवा हुए शामिल.

Jammu Job Fair: जम्मू में सजा जॉब मेला, हजारों नौजवानों को मिला रोज़गार...

Jammu and Kashmir: जम्मू के पॉलिटेक्निकल कॉलेज में डायरेक्टरेट ऑफ़ एंप्लॉयमेंट की ओर से एक जॉब फेयर का आयोजन किया गया. जिसमें जम्मू के कई नौजवान शामिल हुए. इस मेगा जॉब फेयर में 70 से ज्यादा निजी कंपनियों ने रोज़गार के लिए युवाओं के बायो डाटा लिए. 

वहीं, अलग अलग सरकारी विभागों द्वारा प्रदर्शनी भी लगाई गई. मेगा जॉब फेयर में चीफ गेस्ट के तौर पर उपराजयपाल के सलाहकार भी यहां पुहंचे. उन्होने सरकार द्वारा लगाए गए इस जॉब फेयर कि तैयारों का मोईना किया.

बता दें कि उपराजयपाल के मुख्य सलाहकार आर आर भटनागर ने कहा कि युवाओं के लिए यह बेहतरीन मौका है. जम्मू के नौजवान निजी कंपनियों के साथ जुड़ कर अच्छा भविष्य बना सकते हैं. वहीं, सरकार लगातार इस तरह के जॉब फेयर पूरे जम्मू-कश्मीर में लगा कर युवाओं को रज़गार मोहिया करवाने का काम कर रही है. 

वहीं, निजी कम्पनीयों से आए लोगों के कहा कि हमें युवाओं का भरपूर साथ मिल रहा है. उन्होंने कहा, हमें यह देख कर ख़ुशी हो रही है कि अब जम्मू कश्मीर के युवा सिर्फ सरकारी नौकरियों कि तरफ ही नहीं बल्कि निजी संस्थाओं के साथ भी जुड़ रहे है.

वहीं, मेगा जॉब फेयर में युवाओं ने खुशी जाहिर की किस तरह के मेगा जॉब फेयर बहुत फायदेमंद है और पढ़ाई के बाद उन्हें जब का अपॉर्चुनिटी यह मेगा फेर दे रहा है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io