Apni Party: गांव-गांव जाकर जन संवाद कर रहे अपनी पार्टी के नेता...

Public Outreach Program: पार्टी कार्यकर्ताओं के मुताबिक इस कार्यक्रम का उद्देश्य जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करना था और कार्यक्रम के दौरान कुछ मुद्दों पर चर्चा की गई. अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष जफर इकबाल मन्हास ने कहा कि आगामी चुनावों के मद्देनजर हमने शोपियां जिले में ब्लॉक लेवल पर आउटरीच कार्यक्रम शुरू किए हैं.

Apni Party: गांव-गांव जाकर जन संवाद कर रहे अपनी पार्टी के नेता...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी ने शुक्रवार सुबह शोपियां के चत्तरपोरा वेहिल गांव में एक दिवसीय पब्लिक आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया.

वहीं, जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष जफर मन्हास ने इस कार्यक्रम का नेतृत्व किया. इस मौके पर DDC सदस्य कंजीउल्लार ताहिर मीर, उपाध्यक्ष एडवोकेट गौहर हसन और पार्टी के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पार्टी कार्यकर्ताओं के मुताबिक इस कार्यक्रम का उद्देश्य जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करना था और कार्यक्रम के दौरान कुछ मुद्दों पर चर्चा की गई.

अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष जफर इकबाल मन्हास ने कहा कि आगामी चुनावों के मद्देनजर हमने शोपियां जिले में ब्लॉक लेवल पर आउटरीच कार्यक्रम शुरू किए हैं.

उन्होंने बताया कि हमारी पार्टी जिले के हर एक गांव तक पहुंचकर, वहां के बाशिंदों को पार्टी के घोषणापत्र और एजेंडे के बारे में जागरूक कर रही है. 

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि पहले कई स्थानीय राजनीतिक दलों ने लोगों से बड़े-बड़े दावे और वादे किए हैं. जिन्हें जमीनी तौर पर कभी भी पूरा नहीं किया गया है. जोकि काफी अफसोसजनक है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io