Jammu Kashmir BJP: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव और देश के लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा: तरुण चुघ

J&K Election: वंशवादी राजनीतिक दलों की आलोचना करते हुए तरुण चुघ ने कहा कि एनसी, पीडीपी और कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को अनिश्चितता में डाल दिया है. इन पार्टियों ने अपने राजनीतिक हितों के लिए क्षेत्र के लोगों को बेवकूफ बनाया है और हजारों युवाओं के भविष्य को नष्ट कर डाला है.

Jammu Kashmir BJP: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव और देश के लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा: तरुण चुघ

Jammu and Kashmir: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी इस बार भारी बहुमत के साथ देश के लोकसभा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव जीतेगी. 

तरुण चुघ ने दावा किया कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार केंद्र में सत्ता में आई है. देश भर के लोगों ने जमीनी स्तर पर बड़े पैमाने पर बदलाव देखा है. देश की जनता ने सरकार को एक और मौका देने का फैसला किया है. भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए क्या करना है?

उन्होंने कहा, ''बीजेपी देश के उन दुश्मनों के खिलाफ कार्रवाई करने से नहीं कतराती है, जिन्हें अतीत में कुछ स्वार्थी राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त था. मोदी सरकार ने आतंकवाद और देश विरोधी विचारधाराओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की और आतंकवाद और उससे जुड़े मुद्दों को खत्म किया.'' 

उन्होंने आगे कहा कि ''पूरे देश में जो लोग अलगाववादी विचारधारा की वकालत कर रहे थे और देश की संप्रभुता के खिलाफ युवाओं को भड़काने में शामिल थे, उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. यह केवल पीएम मोदी की सरकार में हुआ.''

इसके अलावा, वंशवादी राजनीतिक दलों की आलोचना करते हुए चुघ ने कहा कि एनसी, पीडीपी और कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को अनिश्चितता में डाल दिया है. इन पार्टियों ने अपने राजनीतिक हितों के लिए क्षेत्र के लोगों को बेवकूफ बनाया है और हजारों युवाओं के भविष्य को नष्ट कर डाला है.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में बड़ी बढ़त हासिल कर ली है और लोगों, विशेषकर युवाओं ने भारत के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के कथन का अनुसरण करना शुरू कर दिया है. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि बीजेपी संसदीय और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io