Jammu School Bomb Threat: जम्मू के DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूल प्रशासन को आया धमकी भरा कॉल...

Jammu School Official receives Bomb threat: जम्मू के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी. पुलिस चला रही स्कूल में सर्च ऑपरेशन.

Jammu School Bomb Threat: जम्मू के DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूल प्रशासन को आया धमकी भरा कॉल...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बुधवार को जम्मू के DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दरअसल, आज सुबह जम्मू के दिल्ली पब्लिक स्कूल ( DPS) के प्रबंधन को धमकी भरा कॉल मिला. धमकी देने वालों ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी (Jammu School Official receives Bomb threat). 

गौरतलब है कि स्कूल प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लिया. प्रशासन ने स्थानीय पुलिस को धमकी भरे कॉल के बार में जानकारी दी. जिसके बाद जम्मू पुलिस ने फौरन कार्रवाई की. पुलिस के एक दस्ते ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल पहुंचकर यहां सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. 

आपको बता दें कि पुलिस के इस ऑपरेशन में डॉग्स स्क्वॉड (Dog Squad) और बम स्क्वॉड (Bomb Squad) भी यहां पहुंची. फिलहाल स्कूल के हर एक कोने की तलाशी ली जा रही है. 

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू के दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) में हजारों की तादाद में बच्चे पढ़ते हैं. हालांकि, स्कूल की पढ़ाई सामान्य दिनों की ही तरह जारी है. वहीं, पुलिस को आशंका है कि ये एक फर्जी कॉल भी हो सकती है. लेकिरन पुलिस के अफसरान इस मामले को लेकर सतर्क हैं. स्कूल में सर्च ऑपरेशन जारी है...

Latest news

Powered by Tomorrow.io