Jammu Srinagar Highway: जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग हुआ बंद, यातायात पर 24 घंटे तक की रोक

Jammu Srinagar Highway: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. जम्मू कश्मीर ट्रैफिक विभाग और रामबन प्रशासन ने इस बात की जानकारी दी है.

Jammu Srinagar Highway: जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग हुआ बंद, यातायात पर 24 घंटे तक की रोक

Jammu Srinagar Highway: जम्मू संभाग के रामबन के किश्तवाड़ी पत्थर और डलवास में मरम्मत कार्य के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. बता दें, ऊधमपुर से घाटी जाने वाले वाहनों पर जखैनी से आगे बढ़ने पर रोक लगा दी गई है. रामबन में राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों को आने-जाने से रोक दिया गया है. एडीसी रामबन ने दिशा निर्देश जारी कर ये जानकारी दी हैं. जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग मंगलवार सुबह आठ बजे से बुधवार सुबह आठ बजे तक 24 घंटे के लिए बंद रहेगा.

बारिश और बर्फबारी के दौरान किश्तवाड़ी राजमार्ग पर लैंडस्लाइड हुआ था. जिस वजह से डलवास में भी राजमार्ग को नुकसान पहुंचा था. राजमार्ग को खोलने में तो कामयाबी मिल गई, लेकिन कई जगहों पर सिंगल रोड होने की वजह से वाहनों के आने-जाने पर रोक लगा दी गई है. कुछ रास्तों पर मरम्मत का काम चल रहा है और राजमार्ग को डबल लेन किया जाना है. इसी वजह से  24 घंटे के लिए राजमार्ग को बंद रखा जा रहा है.

नेशनल हाइवे अथॉरिटी ने 24 घंटे राजमार्ग बंद करने की इजाजत मांगी थी. जिसकी अनुमति एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने दे दी है. ऊधमपुर के जखैनी से घाटी जाने वाले वाहनों को जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. पटनीटॉप, चिनैनी, डोडा, भद्रवाह, किश्तवाड़ जाने वाले वाहनों पर किसी तरह की रोक नही है. मंगलवार सुबह 8 बजे राजमार्ग को वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया जाएगा और बुधवार सुबह आठ बजे तक राजमार्ग बंद रहेगा. दोनों स्थानों पर मरम्मत का कार्य चलेगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io