Road block:भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे हुआ बंद, फंसे 400 वाहन

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को भूस्खलन के कारण एक बार फिर से यातायात ठप हो गया है.

Road block:भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे हुआ बंद, फंसे 400 वाहन

 जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को भूस्खलन के कारण एक बार फिर से यातायात ठप हो गया है, जिसके परिणामस्वरूप 400 से अधिक वाहन फंसे हुए हैं.अधिकारियों का कहना है कि इसका मुख्य कारण मलबे को हटाने और कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाली सड़क पर यातायात बहाल करने की कोशिश है.

राजमार्ग के किनारे, जैसे कि शेरबीबी, मागेरकोटे, मेहाद कैफेटेरिया, और दलवास सहित कई स्थानों पर भूस्खलन के बाद, गुरुवार को 270 किलोमीटर लंबी सड़क यातायात के लिए बंद कर दी गई थी. अधिकारियों ने यह भी बताया कि मलबे को हटाने के लिए कुछ समय लग सकता है और इस प्रक्रिया के दौरान वाहनों को रोका गया है.

यह असुविधा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग का उपयोग करने वाले यात्रीगण के लिए काफी परेशानी का कारण बन रही है, और इससे स्थानीय व्यापारियों और स्थानीय लोगों को भी असुविधा हो रही है. अधिकारियों ने इस समस्या का समाधान निकालने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखने का आदान-प्रदान किया है, लेकिन यह अभी तक सुलझा नहीं है. इस स्थिति में यात्रिओं से अपील है कि वे सुरक्षित रूप से अपने स्थानों तक पहुंचने की कोशिश करें और सरकारी अधिकारियों की दिशा निर्देशों का पालन करें.

Latest news

Powered by Tomorrow.io