JCB Accident: जम्मू-कश्मीर में नेशनल हाइवे पर पलट गई JCB, ड्राइवर की जान गई...

J&K Road Accident: सामने आई जानकारी के मुताबिक एक जेसीबी (JCB)मशीन पलटने से ड्राइवर बुरी तरह से जख़्मी हो गया फौरन इलाज के लिए GMC उधमपुर में भर्ता करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

JCB Accident: जम्मू-कश्मीर में नेशनल हाइवे पर पलट गई JCB, ड्राइवर की जान गई...

Jammu Kashmir News: घाटी में उधमपुर के बटल बालियां में जम्मू कश्मीर नेशनल हाइवे पर एक सड़क हादसा पेश आया जिसमें एक शख़्स की मौत हो गई. सामने आई जानकारी के मुताबिक एक जेसीबी (JCB)मशीन पलटने से ड्राइवर बुरी तरह से जख़्मी हो गया फौरन इलाज के लिए जीएमसी उधमपुर में भर्ता करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

ये घटना 18 दिसंबर 2023 सोमवार की है जब रात में जेसीबी मशीन पलट गई और डाइवर ने अपनी जान गंवा दी. 

बता दें कि इस हादसे ने उस वक्त उग्र रूप ले लिया जब जेसीबी ड्राइवर की मौत की जानकारी उसके घरवालों को मिली. जिसके बाद  गुस्साए घरवालों ने नेशनल हाइवे को ब्लॉक कर दिया. मरने वाले ड्राइवर के घरवालों ने इंतिज़ाम के खिलाफ एहतिजाज मुजायरा करते हुए  घंटों नेशनल हाइवे जमकर हंगामा किया.. और धरने पर बैठ गए. साथ ही उन्होंने मुआवज़े की मांग भी की है. 

परिवारवालों ने अफसरान पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिवारवालों का  कहना है कि इस हादसे का ज़िम्मेदार इंतिज़ाम जिनकी वजह से उनके बेटे को जान गंवानी पड़ी और. हालांकि हाइवे ब्लॉक करने की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को मिली वो फौरन मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराते हुए ये धरना प्रदर्शन खत्म कराया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io