J&K Apni Party: तुलरान गांव के नौजवानों ने अपनी पार्टी में दिखाया विश्वास, पार्टी ज्वॉइन की...

Gowhar Hassan Wani: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक्टिव है. ऐसे में, शोपियां जिले के मैदानी इलाकों में बर्फबारी के बाद, अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष और प्रभारी Advocate गौहर हसन वानी ने शोपियां के निर्वाचन क्षेत्र ज़ैनापोरा में तुलरान गांव का दौरा किया.

J&K Apni Party: तुलरान गांव के नौजवानों ने अपनी पार्टी में दिखाया विश्वास, पार्टी ज्वॉइन की...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक्टिव है. ऐसे में, शोपियां जिले के मैदानी इलाकों में बर्फबारी के बाद, अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष और प्रभारी Advocate गौहर हसन वानी ने शोपियां के निर्वाचन क्षेत्र ज़ैनापोरा में तुलरान गांव का दौरा किया.

इस दौरान, गौहर हसन वानी के सात पार्टी के महासचिव तनवीर टाक, जोनल सचिव फहीम हसन, युवा प्रभारी फहीम भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष इमाम साहब हिलाल अहमद और अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल रहे.

गौरतलब है कि तुलरान गांव में आयोजित इस आउटरीच प्रोग्राम में यहां के बहुत से स्थानीय नौजवानों ने अपनी पार्टी ज्वॉइन की.  

इसके अलावा उन्होंने, अपने निर्वाचन क्षेत्र ज़ैनापोरा के चेक, तुलरान, इमामसाहिब गांवों का दौरा किया और बर्फबारी के दौरान जनता की समस्याओं को सुना.

अपने इस दौरे के दौरान, गौहर हसन वानी ने गांव की जनता को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को त्वरित कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को भेजा जाएगा और जल्द ही समाधान किया जाएगा.

बाद में गौहर हसन वानी ने शोपियां जिला प्रशासन से जिले में सड़कों से बर्फ हटाने, पर्याप्त पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने और बिजली की पूर्ण बहाली सुनिश्चित करने की अपील की.

Latest news

Powered by Tomorrow.io