PM Modi in Kashmir: 'मोदी' के मुरीद क्यों बना ये कश्मीरी शख्स ?

Pheran Day in Kashmir: फेरन डे पर श्रीनगर में एक शख्स ने न सिर्फ पीएम मोदी के कटआउट को कश्मीर की पारंपरिक पोशाक फेरन पहनाया बल्कि उनके कटआउट को बार बार चूमा.

PM Modi in Kashmir: 'मोदी' के मुरीद क्यों बना ये कश्मीरी शख्स ?

Pheran Day: कश्मीर में फेरन दिवस पर मोदी प्रेम में इस कदर लीन हो गया एक शख्स कि उसने न सिर्फ पीएम के कटआउट को फेरन पहनाया बल्कि बार बार उस कटआउट को चूमा भी. जीहां, लाल चौक में घंटाघर के सामने बृहस्पतिवार 22 दिसंबर 2023 को इंटरनेशनल फेरन डे मनाया गया. इस दौरान जहां एक तरफ पुरुष, महिलाओं और बच्चों ने रंग बिरंगे फेरन पहनकर रैंपवॉक किया तो वहीं एक कश्मीरी पीएम मोदी का दीवाना होता नज़र आया. 

इस शख्स ने न सिर्फ पीएम मोदी के कटआउट को कश्मीर की पारंपरिक पोशाक फेरन पहनाया बल्कि उनके कटआउट को बार बार चूमा. 

आपको बता दें कि मोदी प्रेम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. और लोग इस वीडियो को देखकर तरह तरह के रिएक्शन्स भी दे रहें हैं. 

पीएम मोदी के कटआउट को फेरन पहनाने वाले शख्स का नाम जमाल है जो कश्मीर के बडगाम जिले में रहते हैं. उनसे जब पूछा गया कि वो प्रधानमंत्री मोदी पर इतना प्यार क्यों लुटा रहें हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि पीएम मोदी से वो कितना प्यार करते हैं इस बात को वो शब्दों में बयां नही कर सकते हैं. जमाल ने आगे कहा आज हम जिस घंटाघर में आराम से बैठे हैं, वहां आने से कभी डर लगता था. ये प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही संभव हो सकते है. 

खैर, जमाल तो पीएम मोदी के बड़े फैन हैं और उन्होंने ये बात साबित भी कर दी. लेकिन काफी सारे लोग ये मान रहें हैं कि कश्मीर की बदलती सूरत, कहीं न कहीं पीएम मोदी की कश्मीर नीतियों का नतीजा है. 

बात अगर फेरन दिवस की करें तो लाल चौक पर युवाओं ने बढ़ चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. फेरन दिवस कश्मीर की परंपरा, पोशाक, संस्कृति और और पयर्टन के संरक्षण के लिए हर साल 21 दिसंबर को मनाया जाता है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io