श्रीनगर में वुमेन रग्बी लीग का आयोजन, किस टीम ने मारी बाज़ी ?

ये टू्र्नामेंट 25 दिसंबर से 26 दिसंबर तक चला. इस टूर्नामेंट में पूरे जम्मू कश्मीर से 400 से ज्यादा लड़कियों ने हिस्सा लिया था. पोलो ग्राउंडमें खेले गए इस टूर्नामेंट में तीन टीमों के बीच मुकाबला हुआ. टीमें थी जम्मू रग्बी क्लब, एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर और बारामोला रग्बी टीम. फाइनल मुकाबला जम्मू रग्बी क्लब और एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर के बीच था. जिसमें जम्मू रग्बी क्लब ने एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर शिकस्त दे दी.

श्रीनगर में वुमेन रग्बी लीग का आयोजन, किस टीम ने मारी बाज़ी ?

Srinagar वुमेन रग्बी लीग 2023 : रिवायती और क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी जैसे रेगुलर स्पोर्ट्स के साथ साथ कश्मीर में अब वुमेन रग्बी को भी फ़रोग़ देने की कोशिश की जा रही है. इस हवाले से हाल ही में श्रीनगर में खेलो इंडिया के तहत स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जेके स्पोर्ट्स काउंसिल और रग्बी इंडिया के सहयोग से श्रीनगर में अंडर 18  और अंडर 14 रग्बी लीग का एहतमाम किया. 

ये टू्र्नामेंट 25 दिसंबर से 26 दिसंबर तक चला.  इस टूर्नामेंट में पूरे जम्मू कश्मीर से 400 से ज्यादा लड़कियों ने हिस्सा लिया था. पोलो ग्राउंडमें खेले गए इस टूर्नामेंट में तीन टीमों के बीच मुकाबला हुआ. टीमें थी जम्मू रग्बी क्लब, एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर और बारामोला रग्बी टीम. फाइनल मुकाबला जम्मू रग्बी क्लब और एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर के बीच था. जिसमें जम्मू रग्बी क्लब ने एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर शिकस्त दे दी. जबकि बारामोला की टीम तीसरे  मुकाम पर रही. 

खिताब जीतने पर जम्मू की टीम को ट्रॉफी के साथ 50 हज़ार रूपये का नकद ईनाम भी दिया गया. वहीं दूसरे स्थान पर रही एवेंजर्स रग्बी क्लब श्रीनगर को 30 हज़ार वहीं तीसरे मकाम पर रही बारामोला की टीम को 20 हज़ार का चेक मिला.

Latest news

Powered by Tomorrow.io