Terrorist Arrested in Kishtwar: 18 साल बाद पकड़ा गया भगोड़ा आतंकी, किश्तवाड़ पुलिस के SSP ने दी चेतावनी...

Terrorism in J&K: जम्मू कश्मीर पुलिस में किश्तवाड़ के SSP श्री. खलील पोसवाल ने घाटी के सभी भगोड़ों को एक बार फिर से चेतावनी दी है. उन्होंने आतंकियों से जल्द से जल्द नजदीकी पुलिस स्टेशन में सरेंडर (surrender) करने की हिदायत दी है.

Terrorist Arrested in Kishtwar: 18 साल बाद पकड़ा गया भगोड़ा आतंकी, किश्तवाड़ पुलिस के SSP ने दी चेतावनी...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर पुलिस ने गुरूवार को किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकवाद के खिलाफ एक बड़ी कामयाबी हांसिल की है. दरअसल, किश्तवाड़ पुलिस ने पिछले 18 सालों से पुलिस को धोखा दे रहे, पूर्व उग्रवादी परवेज़ अहमद उर्फ ​​हारिस को पकड़ा है. 

गौरतलब है कि आतंकी परवेज़ अहमद भगोड़ा केस FIR NO.100/2005, U/Sec. 302/307/RPC 7/27 IA Act में  फरार था. जिसके खिलाफ किश्तवाड़ थाने में मामला दर्ज था. 

आपको बता दें कि गुरुवार को किश्तवाड़ पुलिस को आतंकी के खिलाफ एक खूफिया इनपुट मिला. जिसके बाद किश्तवाड़ थाने के SHO इंस्पेक्टर परवेज़ अहमद खांडे के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने संदिग्ध स्थान पर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. इस ऑपरेशन में पुलिस ने एक लंबे वक्त से फरार चल रहे अपराधी को दबोच लिया. जिसकी पहचान परवेज़ अहमद उर्फ ​​हारिस के रूप में हुई है. 

वहीं, जम्मू कश्मीर पुलिस में किश्तवाड़ के SSP श्री. खलील पोसवाल ने घाटी के सभी भगोड़ों को एक बार फिर से चेतावनी दी है. उन्होंने आतंकियों से जल्द से जल्द नजदीकी पुलिस स्टेशन में सरेंडर (surrender) करने की हिदायत दी है. उन्होंने कहा कि अगर ये भगोड़े आतंकी सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ CRPC की धारा 82/83 के तहत कड़ी कार्यवाही की जाएगी.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io