LAHDC Kargil: कारगिल में जुटे हिल काउंसिल के अफसरान, शहर के डेवलपमेंट का ख़ाका किया तैयार...

LAHDC Meeting in Kargil: शहर के अंदर ट्रैफिक मैनेजमेंट, पुलों का सौंदर्यीकरण, साइकिल ट्रैक्स, पावर हाउस कायम करने, पार्क और सर्कुलर रोड, पोर को बारू-अंडू से जोड़ने के लिए एक फुट ब्रिज बनाने की योजना पर भी ज़ोर दिया गया. CEC LAHDC ने सभी अफ़सरान को एकसाथ काम करने और सभी तरक्कियाती कामों को वक्त पर पूरा करने की हिदायत दी.

LAHDC Kargil: कारगिल में जुटे हिल काउंसिल के अफसरान, शहर के डेवलपमेंट का ख़ाका किया तैयार...

Ladakh: कारगिल में जारी अलग-अलग डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स का जाएज़ा लेने के लिए कारगिल LAHDC के चेयरमैन डॉ मोहम्मद जाफर अखून ने अफ़सरान के साथ एक मीटिंग की. काउंसिल सेक्रेटरिएट में मुनाक़िद इस मीटिंग में CEC LAHDC ने मल्टी लेवल कार पार्किंग और दूसरे डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स के स्टेटस का जाएज़ा लिया.  

गौरतलब है कि बुधवार को कारगिल में हुई LAHDC की मीटिंग के दौरान Executive Councillor for Tourism, Councillor, Town, Poyen, Baroo, Director, Urban Ladakh Development, Additional Deputy Commissioner, Kargil, Administrator of Municipal Committee Kargil, Tehsildar Kargil, समेत R&B महकमे और अलग-अलग महकमों के अफसरान ने शिरकत की. 

आला अफसरान ने मीटिंग के दौरान स्वदेश दर्शन 2.0 के तहत कारगिल शहर के ब्यूटिफिकेशन, सड़कों की मरम्मत, सीवेज सिस्टम को बहतर करने पर ज़ोर दिया गया. इसके साथ ही ये फ़ैसला लिया गया कि बस स्टैंड कारगिल पर मल्टी लेवल कार पार्किंग की तामीर अर्बन लोकल बॉडी के ज़रिए कराई जाएगी. 

वहीं, शहर के अंदर ट्रैफिक मैनेजमेंट, पुलों का सौंदर्यीकरण, साइकिल ट्रैक्स, पावर हाउस कायम करने, पार्क और सर्कुलर रोड, पोर को बारू-अंडू से जोड़ने के लिए एक फुट ब्रिज बनाने की योजना पर भी ज़ोर दिया गया. CEC LAHDC ने सभी अफ़सरान को एकसाथ काम करने और सभी तरक्कियाती कामों को वक्त पर पूरा करने की हिदायत दी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io