Lashkar Terrorist : दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी; रेलवे स्टेशन से पकड़ा 'लश्कर' आंतकी

Lashkar Terrorist Arrested : बताया जा रहा है ये आतंकी एक बड़ी साज़िश को अंजाम देने की फिराक में था लेकिन अब इस आंतकी को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस आंतकी का नाम रियाज़ अहमद है.

Lashkar Terrorist  : दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी; रेलवे स्टेशन से पकड़ा 'लश्कर' आंतकी

Lashkar Terrorist : दिल्ली में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इस लश्कर आंतकी के बारे में खुफिया सूत्रों से सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल फौरन रेलवे स्टेशन पहुंच गई और इस आंतकी को धर दबोचा. 

कहा जा रहा है कि ये आंतकी जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा का रहने वाला है. इसकी पहचान रियाज अहमद के रूप में हुई है. रियाज़ लश्कर-ए-तैयबा मॉड्यूल का एक सक्रिय आतंकी है. हालांकि ये दिल्ली में किस मकसद से आया था इसका तो फिल्हाल पता नही चल सका है लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिली है कि ये आतंकी एक बड़ी साज़िश को अंजाम देने की फिराक में जरुर था. लेकिन वक्त रहते, दिल्ली पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी रियाज़ अहमद एक रिटायर्ड फौजी है. वो आतंकवादी आकाओं द्वारा Loc के पार से हथियार और गोला-बारूद प्राप्त करने में खुर्शीद अहमद राथर और गुलाम सरवर राथर के साथ साजिश रचने में शामिल था.

खुफिया सूत्र आधार पर पुलिस ने तड़के आरोपी रियाज़ को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, उसके कब्जे से 1 मोबाइल फोन और 1 सिम कार्ड बरामद हुआ है. आरोपी रियाज़ अहमद को कानून की उचित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और जम्मू-कश्मीर के संबंधित पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों को उनके स्तर पर आगे की ज़रुरी कार्रवाई करने को कहा गया है. 

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इसे अपनी रिमांड में लेकर इससे बड़े राज़ उगलवा सकती है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io