Legends League Cricket: लेजेंड्स लीग क्रिकेट का जम्मू में आखिरी मुकाबला आज...

Last Match of Legends League Cricket in Jammu: लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का जम्मू में आखिरी मुकाबला आज मौलाना आजाद स्टेडियम में होगा. इस बीच बहुत से लोगों को मैच की टिकट मिली और बहुतों को टिकट हासिल नहीं हुई.

Legends League Cricket: लेजेंड्स लीग क्रिकेट का जम्मू में आखिरी मुकाबला आज...

Jammu and Kashmir: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2023) की आखिरी मुकाबला आज होगा. जम्मू में टूर्नामेंट के आखिरी मुकाबले को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. शुक्रवार को जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ है. 

गौरतलब है कि मौलाना आजाद स्टेडियम में होने वाला टूर्नामेंट का ये आखिरी मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. इसके लिए जम्मू के स्टेडियम के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो चुकी है. 

बहुत से क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले के टिकट हासिल करने में लाइन में लगे दिखे. टिकट काउंटर्स पर लगी लंबी लाइनें कश्मीर में क्रिकेट प्रेमियों का सुबूत हैं. जिन फैंस को टिकट मिल गया वे तो खुश हैं और जिन्हें नहीं मिला वे नाराज हैं. 

भीलवाड़ा किंग्स और अर्बन राइजर्स के बीच अखिरी मुकाबला

आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आखिरी मुकाबला भीलवाड़ा किंग्स और अर्बन राइजर्स के बीच होने वाला है. आपको बता दें कि टूर्नामेंट के ऑर्गेनाइजर्स ने गुरूवार को रद्द हो गए मैच के टिकट्स लेने वालों को आज का मुकाबले फ्री में देखने की इजाजत दी है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io