LG Manoj Sinha: उपराज्यपाल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का लिया जायजा...

Viksit Bharat Sankalp Yatra: बुधवार को एलजी मनोज सिन्हा ने भी विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर एक बैठक की. उपराज्यपाल ने सीनियर अफसरान के साथ मीटिंग कर विकसित भारत संकल्प यात्रा की पेशरफ्त का जाएजा लिया. मीटिंग में चीफ सेक्रेटरी, डीजीपी और सीनियर अफसरान के अलावा वर्चुअल मोड में सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नर, एसएसपी और डिवीजनल कमिश्नर ने हिस्सा लिया.

LG Manoj Sinha: उपराज्यपाल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का लिया जायजा...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में विकसित भारत संकल्प यात्रा जारी है. इस यात्रा के तहत जम्म-कश्मीर के हर एक जिले में एक खास मुहीम चलाई जा रही है. जिसके तहत कश्मीर की आवाम को प्रदेश प्रशासन और केंद्र सरकार के कामों और सरकारी योजनाओं को लेकर जागरूक किया जा रहा है. 

वहीं, बुधवार को एलजी मनोज सिन्हा ने भी विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर एक बैठक की. उपराज्यपाल ने सीनियर अफसरान के साथ मीटिंग कर विकसित भारत संकल्प यात्रा की पेशरफ्त का जाएजा लिया. मीटिंग में चीफ सेक्रेटरी, डीजीपी और सीनियर अफसरान के अलावा वर्चुअल मोड में सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नर, एसएसपी और डिवीजनल कमिश्नर ने हिस्सा लिया. 

आपको बता दें कि आज एलजी मनोज सिन्हा ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत जम्मू जिले के फलोरा नागबनी पंचायत में मुनाकिद प्रोग्राम में भी शिरकत की. इस मौके पर एलजी ने कहा कि जन भागीदारी से जम्मू कश्मीर में तरक्की की नई इबारत लिखी जा रही है. उन्होंने कहा कि मुस्बत सोच और बाहमी शिराकतदारी से सरकार इस बात को यकीनी बना रही है कि जम्मू कश्मीर के हर इलाके के लोगों को तरक्की का फायदा मिले. और यूटी जम्मू-कश्मीर को मॉर्डन और खुशहाल बनाया जाए.

Latest news

Powered by Tomorrow.io