LG Manoj Sinha: राजौरी एनकाउंटर में शहीद हुआ था जवान, परिवार से मिलने पहुंचे उपराज्यपाल...

Rajouri encounter: राजौरी के कालाकोट में हुए एनकाउंटर के दौरान भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हुए थे. जिनमें से एक पुंछ से ताल्लुक रखता था. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को जवान के परिवार से मुलाकात की.

LG Manoj Sinha: राजौरी एनकाउंटर में शहीद हुआ था जवान, परिवार से मिलने पहुंचे उपराज्यपाल...

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पुंछ दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने शनिवार को पुंछ के एक शहीद जवान के घर का दौरा किया. दरअसल, बीते दिनों राजौरी के कालाकोट में हुए एनकाउंटर (Rajouri Encounter) में भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हुए थे. जिनमें से एक पुंछ से ताल्लुक रखता था. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को जवान के परिवार से मुलाकात की. 

LG सिन्हा पुंछ के सीमावर्ती गांव कोसलिया पहुंचकर, राजौरी एनकाउंटर में शहीद अब्दुल माजिद के परिवारजनों से मुलाकात की. आपको बता दें कि जवान अब्दुल माजिद भारतीय सेना की पेरा बटालियन में हवलदार के पद पर तैनात थे. 

अब्दुल माजिद के घर पहुंचे LG सिन्हा

LG मनोज सिन्हा ने शहीद हवलदार अब्दुल माजिद के परिवार से मुलाकात करते हुए दुख व्यक्त किया. इसके अलावा LG ने जवान के परिवार को सभी हर मुमकिन मदद भी आश्वासन दिया. इसके अलावा उपराज्यपाल ने शहीद के परिवारजनों को हौंसला भी दिया. 

माजिद के पिता को है बेटे पर गर्व 

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात के दौरान अब्दुल माजिद के अब्बा ने कहा कि अब्दुल और सेना के दूसरे शहीदों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. इसके अलावा माजिद के अब्बा मोहम्मद रशीद ने माजिद की तारीफ करते हुए कहा कि हमें गर्व है कि देश के लिए हमारे बेटे ने अपनी जान दी. उन्होंने कहा हमें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है. 

उप-राज्यपाल दिया आश्वासन

LG सिन्हा ने कहा कि भारतीय सेना का हर एक जवान हमारे लिए परिवार की ही तरह है. शहीद अब्दुल माजिद के परिवार से मुलाकात के दौरान LG सिन्हा ने परिवार के बच्चों की पढ़ाई और नौकरी के अलावा घर तक पक्की सड़क की मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io